'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अब्दुल की पहली कमाई थी 50 रुपये
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अब्दुल की पहली कमाई थी 50 रुपये
Share:

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब्दुल का किरदार निभाने वाले 'शरद सांकला' को इंडस्ट्री में एंट्री लिए 25 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है. शरद ने अब तब 35 से ज्यादा फिल्मे और बहुत से टीवी शोज भी किये है. लेकिन फिर भी उन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए अभी भी संघर्ष करना पड़ रहा है.

शरद ने अपनी पहली फिल्म 1990 में 'वंश' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में शरद ने 'चार्ली चैप्लिन' की भूमिका अदा की थी. वैसे तो यह छोटा सा ही किरदार था. लेकिन इस फिल्म में शरद को 50 रुपये प्रति दिन के मिलते थे. इसके बाद शरद 'खिलाड़ी', 'बाजीगर' और 'बादशाह' जैसी कई बड़ी फिल्मो में भी नजर आये. लेकिन इसके बाद शरद 8 सालो तक जॉबलेस रहे.

क्या किया इन 8 सालो में.... शरद ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'इन आठ सालों में मैं अपना पोर्टफोलियो लेकर प्रोड्यूसर्स के दरवाजे खटखटाता फिरता था। नाम होने के बावजूद काम नहीं मिला मुझे। लेकिन मुझे सरवाइव करना था तो असिस्टेंट डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मैंने काम करना शुरू किया। कुछ कैमियो भी किए। लेकिन बड़ा कुछ नहीं मिला। 9 साल पहले मैंने 'तारक मेहता...' ज्वॉइन किया और फिर मुड़कर नहीं देखा'.

कैसे मिला तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो... शरद बताते हैं, "कॉलेज के दिनों में मैं और प्रोड्यूसर असित मोदी सेम बैच में थे। वे मुझे पर्सनली और प्रोफेशनली जानते थे। एक दिन उन्होंने मुझे अब्दुल के रोल के लिए फाइनल कर लिया। मेरे पास हां कहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था। शुरुआत में मैं महीने में 2-3 दिन शूट करता था। लेकिन कैरेक्टर पॉपुलर हो गया और लोग मुझे शरद न सही अब्दुल के रूप में जानने लगे। 'तारक मेहता...' से मेरा नया जन्म हुआ.

एक्टिंग के अलावा शरद मुंबई में दो रेस्टोरेंट भी चलाते हैं। उनका एक रेस्टोरेंट पार्ले प्वॉइंट जुहू में और दूसरा चार्ली कबाब अंधेरी में है. शरद का कहना है कि पता नहीं यह शो कब तक चले लेकिन फ्यूचर इन्वेस्मेंट और बच्चो के ब्राइट फ्यूचर के लिए तो डबल मेहनत करनी ही पड़ती है .

आपको बता दे कि शरद का एक बेटा मानव 10 साल का है और 5वीं कक्षा में पढ़ रहा है और बेटी कृतिका 16 साल की है और कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. शरद अपने बच्चो को अच्छे से पढ़ाई कराकर लाइफ में सक्सेसफुल बनाना चाहते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए सेट पर ही रोने लगी एक्ट्रेस प्रीतिका राव....

टीवी शो 'पहरेदार पिया की' का प्रसारण समय बदलेगा बीसीसीसी ने दिया आदेश....

'दीया और बाती' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा बन गयी है नन्ही परी की माँ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -