महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ
महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ "युवा संघर्ष यात्रा" निकलने शरद पवार के पोते रोहित पवार, करेंगे ये मांग
Share:

पुणे: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक रोहित पवार ने मंगलवार को कहा कि वह महाराष्ट्र में युवाओं के सामने आने वाले मुद्दों को उजागर करने के लिए पुणे से नागपुर तक पैदल मार्च "युवा संघर्ष यात्रा" करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, कर्जत जामखेड विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले रोहित पवार ने कहा कि मार्च 24 अक्टूबर को शुरू होगा और 800 किमी से अधिक की दूरी तय करते हुए 13 जिलों से होकर गुजरेगा और शीतकालीन सत्र के दौरान नागपुर में समाप्त होगा।

उन्होंने कहा कि, "देश में युवाओं के सामने आने वाले कई मुद्दों को देखने के बाद, चाहे वह संविदा भर्ती से संबंधित हो या विभिन्न सिविल सेवा परीक्षाओं से संबंधित हो, मैं बेचैन हो गया और पवार साहब (NCP प्रमुख शरद पवार) से मार्गदर्शन मांगा। हमने अब पुणे से नागपुर तक युवा संघर्ष यात्रा निकालने का फैसला किया है। रोहित पवार ने कहा कि, जबकि मार्च का नाम "युवा संघर्ष यात्रा" है, इसमें पार्टी प्रमुख शरद पवार की तस्वीर का इस्तेमाल किया जाएगा, क्योंकि वह 83 साल की उम्र में राज्य के लिए प्रयास कर रहे हैं और पार्टी के युवा नेता उनसे प्रेरणा लेते हैं। 

पवार ने कहा कि, यात्रा यह मांग रखेगी कि राज्य सरकार अपने विभागों में संविदा भर्ती पर सरकारी प्रस्ताव (जीआर) को रद्द करे, तलाथिस की भर्ती के दौरान उम्मीदवारों से लिए गए 1,000 रुपए वापस करे, और अन्य मुद्दों के अलावा सरकारी स्कूलों को गोद लेने पर जीआर को रद्द करे। राकांपा नेता ने कहा, "हम रास्ते में युवाओं के साथ बातचीत करेंगे, उनकी मांगों को नोट करेंगे और उन्हें नागपुर में राज्य विधानसभा के शीतकालीन सत्र में पेश करेंगे।"

तेलंगाना चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पिछड़ा वर्ग के नेता नंदिकंती श्रीधर ने ये आरोप लगाकर छोड़ी पार्टी

आपदा प्रबंधन पर 'छठी' विश्व कांग्रेस देहरादून में आयोजित की जाएगी, सीएम धामी ने दी जानकारी

सबसे कम उम्र में T20 शतक जड़ने वाले भारतीय बल्लेबाज़ बने यशस्वी जायसवाल, तोड़ा शुभमन गिल का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -