फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोले शरद पवार- 'मैं इसमें शामिल नहीं'
फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोले शरद पवार- 'मैं इसमें शामिल नहीं'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी (MVA) सरकार द्वारा विरोधियों को फंसाने के षड्यंत्र का इल्जाम रंग ला रहा है। बुधवार को राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस द्वारा सौंपे गए वीडियो की निश्चित तौर पर तहकीकात कराएगी। फडणवीस ने आरोप लगाया है कि उद्धव ठाकरे सरकार विपक्षी नेताओं को टारगेट करने के लिए षड्यंत्र रच रही है. इतना ही नहीं फडणवीस ने उद्धव सरकार पर पुलिस विभाग का गलत उपयोग करने का भी इल्जाम लगाया. महाराष्ट्र विधानसभा में कानून इंतजाम पर बात रखते हुए फडणवीस ने डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल को एक पेन ड्राइव सौंपी. 

वही मुंबई में मीडिया से वार्ता में शरद पवार ने कहा कि इस कथित षड्यंत्र के मामले में उनका नाम सीधे या परोक्ष तौर पर लिया जा रहा है, किन्तु वह इसमें किसी प्रकार से संबद्ध नहीं हैं। वही जब पवार से बोला गया कि कहा जा रहा है कि वह फडणवीस व बीजेपी नेता गिरीश महाजन को राजनीतिक तौर पर समाप्त करना चाहते हैं, तो वह हंस पड़े। पवार ने कहा कि ऐसा लगता है कि फडणवीस द्वारा सौंपी गई सामग्री में कुछ हास्यास्पद बातें भी हैं। कोई किसी को इस प्रकार से समाप्त नहीं कर सकता। 

वही पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने मंगलवार को डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल को वीडियो रिकॉर्डिंग वाला एक पेन ड्राइव सौंपा था। इसमें बताया गया है कि कैसे पुलिस एवं सरकार के व्यक्तियों द्वारा उन्हें और भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेताओं को फंसाने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्होंने कहा, वीडियो में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर प्रवीण चव्हाण ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी नेता गिरीश महाजन को मकोका के तहत फंसाने तथा उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सीएम से लेकर प्रदेश के DGP तक हाई लेवल मीटिंग की गईं. फडणवीस ने कहा, वीडियों में प्रवीण चव्हाण दावा करते नजर आ रहे हैं कि NCP प्रमुख शरद पवार फडणवीस एवं अन्य भारतीय जनता पार्टी नेताओं को राजनीतिक तौर पर समाप्त करना चाहते हैं तथा यह काम मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय को दिया गया है. 

नौकरी का झांसा देकर नाबालिग के साथ बलात्कार, 60 साल के रिटायर्ड IB अफसर पर केस दर्ज

हत्या केआरोप में पांच सदस्यीय गिरोह को तमिलनाडु में पकड़ा गया

तेजस्वी प्रकाश के बाद करण कुंद्रा पर मेहरबान हुई एकता कपूर, इस शो में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -