NRC पर पीएम मोदी के बयान से नाराज़ शरद पवार, कहा- जनता को बना रहे मुर्ख
NRC पर पीएम मोदी के बयान से नाराज़ शरद पवार, कहा- जनता को बना रहे मुर्ख
Share:

मुंबई: राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP), कांग्रेस और वामदलों ने हमला बोला है। दिल्ली के रामलीला मैदान की जनसभा में पीएम मोदी ने कहा था कि पूरे देश में एनआरसी लागू करने पर उनकी सरकार में कभी विचार विमर्श ही नहीं हुआ है।

एनआरसी पर पीएम मोदी के बयान पर हैरानी जाहिर करते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि जब भी कोई बड़ी नीति लाई जाती है, तो सरकार के स्तर पर उस पर मंथन किया जाता है। इस प्रकार की नीति बिना चर्चा के अचानक से देश के सामने नहीं पेश की जाती है। दूसरी बात यह कि देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संसद में कहा था कि एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जाएगा। पवार ने आगे कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए पूरे देश में एनआरसी लागू करने की बात कही थी।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति सरकार की नीतियों को ही सामने रखते हैं। अब पीएम मोदी कह रहे हैं कि एनआरसी को सिर्फ असम में ही लागू किया गया है और वह भी सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर। पवार ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही है और उन्हें लगता है कि लोगों का ध्यान बंटाने के लिए ही इस किस्म के मुद्दे उठाए जा रहे हैं और बयान दिए जा रहे हैं।

अफगानिस्तान में फिर हो सकते है राष्ट्रपति चुनाव, जाने क्या है इसकी पूरी वजह

CAA Protest: अमेरिका में गाँधी प्रतिमा के सामने सीए और एनआरसी का प्रदर्शन जारी...

महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में भी कांग्रेस की जीत, 27 को होगा शपथग्रहण समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -