दृश्कों के बारे में इस टीवी एक्टर ने कही यह बात
दृश्कों के बारे में इस टीवी एक्टर ने कही यह बात
Share:

हाल ही में अभिनेता शरद मल्होत्रा ने अपने बारे में कुछ बातें की हैं. उन्होंने बताया कि वह दर्शकों की अपेक्षाओं के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं, लेकिन अपनी पूरी क्षमता से काम करते हैं ताकि लोग उन्हें पसंद करें. इन दिनों वह टीवी शो मुस्कान में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में टीवी शो 'मुस्कान' की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने इस बारे में भी बात की और कहा कि 'लोकप्रियता का मतलब जिम्मेदारी भी होता है' अब उन्हें दर्शकों की अपेक्षाओं से निपटना है क्योंकि सभी को उनसे बहुत उम्मीदें हैं.

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "लोग जितना आपको प्यार करने लगेंगे, उनकी अपेक्षाएं उतनी ही बढ़ जाती हैं. मैं जानता हूं कि दर्शक अंतराल के बाद 'मुस्कान' को देखने के लिए उत्साहित होंगे, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वे इसका पूरा आनंद लेंगे." आपको बता दें कि शारद कुछ समय पहले अपने ब्रेअकप को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे और उस समय फैंस ने उन्हें खूब उल्टा सीधा भी सुनाया गया था.

शरद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, "बतौर कलाकार मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं और टीम में शामिल सभी लोगों को हरसंभव मदद और सहायता करने की कोशिश करता हूं. अपेक्षाओं का सामना करने का सबसे अच्छा तरीका अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है. मैं दर्शकों की अपेक्षाओं के बारे में ज्यादा नहीं सोचता, लेकिन हां, मैं हमेशा ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की सोचता हूं. वास्तव में यह अच्छा लगता है कि दर्शकों को मुझसे बहुत अपेक्षाएं हैं, क्योंकि इसी से मैं आगे बढ़ने और प्रगति करने के लिए प्रेरित होता हूं."

एक बार फिर साथ होगी टीवी की यह पॉपुलर जोड़ी

बिग्ग बॉस 12 : दीपिका और सबा में होगी जमकर लड़ाई, शिल्पा और करण पटेल बनेंगे शिकार

'मेरे साईं' में थिएटर कलाकार बनेंगे अभिनेता सिद्धांत कार्णिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -