एक बार फिर साथ होगी टीवी की यह पॉपुलर जोड़ी
एक बार फिर साथ होगी टीवी की यह पॉपुलर जोड़ी
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुके अभिनेता शांतनु माहेश्वरी को लोग खूब पसंद करते हैं उन्होंने कई शोज में काम किया है और उनके किरदार ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है. आप सभी ने उन्हें कई टीवी शोज को होस्ट करते हुए भी देखा होगा. अभिनेता शांतनु माहेश्वरी एक हॉट्स के तौर पर बहुत ख़ास और अच्छे हैं और उन्हें होस्ट के रूप में देखना सभी पसंद करते हैं ऐसे में अभिनेता शांतनु माहेश्वरी जल्द ही एक संगीत वीडियो में वृशिका मेहता के साथ दोबारा नजर आने वाले हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि वह इससे पहले 'दिल दोस्ती डांस' (डी3) में उनके साथ काम कर चुके हैं और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. अब वः जोइस गाने में नजर आने वाले हैं वह गाना अदिति सिंह शर्मा ने गाया है. हाल ही में इस बारे में शांतनु ने बात की है और उन्होंने कहा है कि, "वृशिका के साथ दोबारा काम कर मैं बहुत खुश हूं. लंबे समय के बाद हम लोग साथ डांस करेंगे, और हम लोग बेशक डी3 की यादें ताजा करेंगे. मैं इसलिए भी खुश हूं क्योंकि हमारे वीडियो को अदिति शर्मा ने आवाज दी है. "

उन्होंने कहा, "उनकी आवाज बहुत प्यारी है और मुझे उनके गाने सुनना पसंद हैं. उनके गीतों में 'राबता' मेरे पसंदीदा गीतों में से है. वीडियो की पृष्ठभूमि रोमांटिक है और इसलिए यह बिल्कुल नया अनुभव होने वाला है. " आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर शांतनु माहेश्वरी अक्सर ही एक्टिव रहते हैं और अपनी शानदार तस्वीरों को पोस्ट करते हुए पाए जाते हैं.

बिग्ग बॉस 12 : दीपिका और सबा में होगी जमकर लड़ाई, शिल्पा और करण पटेल बनेंगे शिकार

'मेरे साईं' में थिएटर कलाकार बनेंगे अभिनेता सिद्धांत कार्णिक

कभी प्लस साइज मॉडल कहलाती थी यह अभिनेत्री लेकिन अब..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -