ममता बनर्जी को एक और झटका, शिशिर अधिकारी ने थमा भाजपा का दामन
ममता बनर्जी को एक और झटका, शिशिर अधिकारी ने थमा भाजपा का दामन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। दरअसल, TMC सांसद और सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वॉइन कर ली है। रविवार को शिशिर अधिकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली में मंच पर ना केवल मौजूद रहे बल्कि उन्होंने मंच से भाजपा में शामिल होने का ऐलान भी कर दिया। 

शिशिर अधिकारी ने अमित शाह की रैली में स्टेज से कहा कि, "बंगाल को अब अत्याचारों और अत्याचारियों से बचाना है, हम आपके साथ हैं और हमारा परिवार भी आपके साथ है। जय सिया राम, जय भारत।" वहीं, अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि मैं आज बंगाल की धरती पर आपको बताने आया हूं कि, 37 वर्षों तक आपने कम्युनिस्टों की सरकार चुनी और फिर आपने दीदी की सरकार चुनी। किन्तु इसने बंगाल का भला नहीं किया। ममता दीदी अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। इसके विपरीत, पीएम मोदी सोनार बंगाल बनाना चाहते हैं। अगर आप सोनार बंगला चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप राज्य में भाजपा सरकार बनाएं।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि यहां हर काम के लिए कटमनी देना पड़ता है, टोलाबाजी हो रही है और ममता दीदी कहती हैं कि 500 रुपये ही तो लिए उसमें क्या हुआ। अमित शाह ने कहा कि मछुआरों को भाजपा सरकार से 6,000 रुपये की सालाना सहायता देगी। हम स्वर्ण निर्माताओं से भरे क्षेत्र में कौशल विकास पर भी कार्य करेंगे। हम आयुष्मान भारत के तहत सभी के लिए 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा सुनिश्चित करेंगे। पश्चिम बंगाल के सरकारी कर्मचारियों को 7 वां वेतन आयोग नहीं दिया गया है, जैसे ही हम सरकार बनाएंगे हम इसे लागू कर देंगे।

पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग

तुसाद म्यूजियम से हटाई गई डोनाल्ड ट्रम्प की वैक्स स्टैच्यू, सामने आई चौंकाने वाली वजह

असम में पीएम मोदी का बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस का मतलब है 'भ्रष्टाचार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -