'ताल्कू लेसु वर्कू मोरू' की शूटिंग के दौरान शांतनु की तबियत हुई ख़राब
'ताल्कू लेसु वर्कू मोरू' की शूटिंग के दौरान शांतनु की तबियत हुई ख़राब
Share:

शांतनु अगली बार श्रीजर द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 'मुरुंगक्कई चिप्स' में दिखाई देंगे। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से एक शानदार डांस नंबर 'ताल्कू लेसु वर्कू मोरू' का वीडियो जारी किया है और यह गाना इंटरनेट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए, हम हिट ट्रैक के बारे में अधिक जानने के लिए गाने के प्रमुख व्यक्ति शांतनु के पास पहुंचे। गाने की शूटिंग को याद करते हुए शांतनु बताते हैं, 'मैं गाने की शूटिंग के दौरान बुखार से पीड़ित था और मेरा तापमान 101 डिग्री फ़ारेनहाइट था। लेकिन मैंने गाने के लिए शूटिंग की। मैंने कुछ दवाएं लीं और कुछ डांस स्टेप्स की शूटिंग से पहले आराम किया क्योंकि हमें गाने की शूटिंग समय पर पूरी करनी थी। 

शांतनु ने गीत की नायिका अथुल्या की प्रशंसा की, वह दुर्लभ खोजों में से एक है, और हम एक तमिल-आधारित व्यावसायिक नायिका के लिए भाग्यशाली हैं। वह 'मुरुंगक्कई चिप्स' की शूटिंग के दौरान बहुत सहयोगी और सहज थी। गाने में रोमांटिक सीन पर उनकी पत्नी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने तुरंत कहा कि उन्होंने दृश्यों को बहुत ही सहजता से लिया। 'ग्लैमर लाम इरुकु पोला' (ग्लैमर भी है), उसने पहली बार गाना देखने के बाद कहा। लेकिन उन्होंने इसे लापरवाही से लिया क्योंकि एक अभिनेता के लिए हर तरह के दृश्य करना एक बुनियादी बात है। 

भले ही हमने एक साथ मीम्स का आनंद लिया हो, मैं अभी भी इसके बारे में चिंतित हूं क्योंकि सोशल मीडिया पर बहुत सारे मीम्स कुछ समय मेरे खिलाफ हो सकते हैं।" हम में से कई लोगों की तरह, शांतनु भी स्पष्ट नहीं हैं कि निर्माता ने 'मुरुंगक्कई चिप्स' शीर्षक क्यों चुना, और मुरुंगक्कई (ड्रमस्टिक) से चिप्स कैसे बनाए जा सकते हैं। लेकिन उन्होंने वादा किया कि 'मुरुंगक्कई चिप्स' प्रशंसकों के लिए एक मजेदार सवारी होगी, और फिल्म की रिलीज का फैसला महामारी की स्थिति के अनुसार किया जाएगा।

मिल्खा सिंह के निधन पर इन बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

'थलपति 65' का फर्स्ट लुक जून में किया जाएगा लॉन्च

जॉन पैरागॉन ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -