शांतनु संग आलिया ने इस सीन के किये थे 20 टेक, जानिए क्या था समस्या
शांतनु संग आलिया ने इस सीन के किये थे 20 टेक, जानिए क्या था समस्या
Share:

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इन दिनों धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म के बिजनेस में भी लगातार तेजी देखने को मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में शांतनू माहेश्वरी ने भी अहम रोल प्ले किया है। जी हाँ और फिल्म में आलिया भट्ट के साथ उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। हालाँकि आपको शायद ही पता होगा कि फिल्म के एक सीन के लिए शांतनू को आलिया भट्ट से 20 बार थप्पड़ खाना पड़ा था। जी हाँ और थप्पड़ वाले इस सीन के 20 टेक हुए थे जिसके बारे में शांतनू ने एक वेबसाइट से बातचीत की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai  (@aliaabhatt)

इस बातचीत में उन्होंने कहा- 'सबसे जरूरी चीज होती है एक एक्टर के तौर पर अपने सह कलाकारों और निर्देशक के साथ सेम पेज पर होना, जिस बात की तसल्ली की गई थी। हम जानते थे कि हमें क्या करना है। आप तैयारी के दौरान धीरे-धीरे कंफर्टेबल हो जाते हैं और उन चीजों को छोड़ देते हैं जो आपको रोक रही हैं। एक थप्पड़ भी पूरी तरह एक्टिंग का ही हिस्सा होता है, आप उस पल और उस किरदार में होते हैं, और चीजों को पर्सनली नहीं लेते हैं।' आगे उन्होंने बताया, 'आलिया भट्ट मुझे जोर से थप्पड़ नहीं मार पा रही थीं। उनके लिए ऐसा करना मुश्किल हो रहा था, हमने करीब 20 टेक किए। वह बहुत स्वीट हैं और मैंने उनसे कहा कि परेशान नहीं हों, तो धीरे-धीरे वो भी इसे लेकर कूल हो गईं।'

आप सभी को बता दें कि शांतनू और आलिया भट्ट एक रियलिटी टीवी शो पर भी साथ में नजर आ चुके हैं हालांकि शांतनू ने कहा कि उन्हें तब के आलिया के कमेंट याद नहीं हैं। वैसे फिल्म के बारे में बात करें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पहले दिन 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और फिल्म को खूब प्यार दिया जा रहा है।

'बर्लिन' फिल्म की शूटिंग के लिए आगरा पहुंचे अपारशक्ति खुराना

दिवाली पर रिलीज होगी आदिपुरुष, जानिए क्या बोले भूषण कुमार

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती, पर्पल लहंगे में दिखीं गजब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -