दिवाली पर रिलीज होगी आदिपुरुष, जानिए क्या बोले भूषण कुमार
दिवाली पर रिलीज होगी आदिपुरुष, जानिए क्या बोले भूषण कुमार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म की रिलीज को लेकर घोषणा की जा चुकी है। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने बताया कि ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि इन सभी के बीच अभिनेता ने भूषण कुमार, प्रभास (Prabhas) और 'आदिपुरुष' (Adipurush) की पूरी टीम को तारीख को देने के लिए धन्यवाद दिया।

कहा जा रहा है इस समय दिवाली 2022 वीकेंड के दौरान रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर जोरदार चर्चा है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में भूषण कुमार से दीवाली पर फिल्म 'आदिपुरुष' को रिलीज करने की प्लानिंग के बारे में पूछा तो निर्माता ने कहा, 'अभी हमने 'आदिपुरुष' के लिए रिलीज की तारीख तय नहीं की है। एक बार फैसला लेने के बाद हम इसकी घोषणा करेंगे। दिवाली वीकेंड के लिए पहले से ही बाकि फिल्मों की घोषणा की जा चुकी है। इसलिए हम भी एक सही तारीख की तलाश में हैं।'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि आदिपुरुष को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रूप में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है इस महाकाव्य में सीता की भूमिका निभाने के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) को चुना गया गया हैं। वहीं टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है।

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती, पर्पल लहंगे में दिखीं गजब

अब खुशी कपूर बाॅलीवुड में मचाएंगी धमाल, शूटिंग शुरू

Video: करीना कपूर के बेटे तैमूर का चढ़ा पारा, नैनी से बोले- 'मुझे मत छुओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -