शंकराचार्य ने जारी किया विवादित पोस्टर, मच सकता है बवाल
शंकराचार्य ने जारी किया विवादित पोस्टर, मच सकता है बवाल
Share:

भोपाल : हमेशा सुर्खियों में रहने वाले शंकराचार्य स्वरूपानंद एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं। लगता है उनका श्री सांई बाबा से पिछले जन्म का कोई बैर है। एक बार फिर उन्होंने सांई भक्तों को ललकारते हुए श्री सांई बाबा पर विवादित पोस्टर जारी किया है। जिसमें उन्होंने सांई बाबा को प्रेत की संज्ञा दी है। उन्होंने पोस्टर के माध्यम से यह बताने का प्रयास किया है कि श्री सांई बाबा को श्री हनुमान जी भी मारकर भगा सकते हैं। 

हाल ही में होशंगाबाद और भोपाल में शंकराचार्य स्वरूपानंद ने इस तरह के पोस्टर जारी किए। इन पोस्टर्स में श्री सांई बाबा को हनुमान जी लाठी से पीट रहे हैं और श्री सांई बाबा बचने का प्रयत्न कर रहे हैं। ऐसे में यह बात भी सामने आई है कि उन्होंने सांई बाबा के भक्तों से पूछा है कि आखिर कहां हैं सांई भक्त। सांई बाबा पर पोस्टर जारी होने के बाद इस मसले पर विवाद और बढ़ने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि शंकराचार्य स्वरूपानंद द्वारा पहले भी श्री सांई बाबा की पूजा करने पर आपत्ती ली गई थी।

उन्होंने कहा था कि सांई के मंदिरों से उनकी मूर्तियों को हटा लेना चाहिए। जिसके बाद सांई भक्त सड़कों पर उतर आए थे और शंकराचार्य को विरोध झेलना पड़ा था। मगर शंकराचार्य ने इस मसले पर नागा साधुओं को तैयार कर विरोध शुरू कर दिया था। शंकराचार्य सांई के विरोध में यह कहते रहे हैं कि श्री सांई बाबा भगवान नहीं हैं। मगर सांई भक्तों द्वारा उनके बयानों का विरोध किया गया और श्री सांई पर कुछ भी कहने पर आपत्ती ली गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -