बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा
बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा
Share:

सिनेमा जगत में अक्सर ऐसा होता है कि जो जैसे रोल में चर्चा में आ जाता है उसे वैसे ही किरदार के ऑफर मिलने लगते हैं।वहीं हाल में साउथ इंडिया सिनेमा की एक चर्चित अभिनेत्री ने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर ऐसी बात कह दी जो सुर्खियां बटोर रहा है। असल में इस अभिनेत्री का नाम एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah) है। अभिनेत्री ने इंटरव्यू में अपने बोल्ड सीन्स करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। 

इसके अलावा एंड्रिया जेरेमिया ने एक मीडिया रिपोर्टर से इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं। वहीं अभिनेत्री ने कहा- 'फिल्मो में बेडरूम सीन्स करते-करते मैं बोर हो चुकी हूं। यदि मुझे किसी फिल्म में अच्छा रोल मिलेगा तो मैं अपनी फीस भी कम कर लूंगी।' वहीं एंड्रिया ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स में ही नजर आईं जिस वजह से अब उनका ये बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके अलावा सिनेमाजगत में एंड्रिया को 15 साल हो चुके हैं। इसके साथ ही एंड्रिया ने Pachaikili Muthucharam से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन गौतम वासुदेव ने किया था। इसके साथ ही एंड्रिया इस वक्त तलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' में व्यस्त हैं। वहीं इस फिल्म में वह अहम किरदार निभाते दिखेंगी। 

'मास्टर' फिल्म का निर्देशन लोकेश कनागराज कर रहे हैं। वहीं ये वही निर्देशक हैं जिन्होंने 'कैथी' फिल्म बनाई थी। इसके साथ ही इस फिल्म में एंड्रिया और तलपति के अलावा मालविका मोहन भी हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा एंड्रिया की झोली में 'वट्टम' और मलीगई फिल्में हैं। फिल्मों में आने से पहले एंड्रिया थियेटर से जुड़ी थीं। इसके अलावा कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। वहीं पहला विज्ञापन साल 2006 में अभिनेता शिवा के साथ किया था। 

कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक

कन्नी मादम : सम्मान की जंग की गाथा

पृथ्वीराज के इस नए अवतार को देख नहीं हटेंगी नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -