इन दो राशियों पर बहुत क्रोधित है शनिदेव, होने वाला है सर्वनाश
इन दो राशियों पर बहुत क्रोधित है शनिदेव, होने वाला है सर्वनाश
Share:

कहते हैं इस संसार में हर एक मनुष्‍य के जीवन में कुछ न कुछ बुरा होता ही रहता है. ऐसे में सुख दुःख का क्रम निरंतर चलता रहता है और कभी कभी लगातार दुःख भी आते हैं तो कभी कभी सुख भी. ऐसे में हमारे जीवन में कुछ भी घटित होने वाला होता है, तो उसके संकेत हमे जरूर मिल जाते है लेकिन उन संकेतों को हम समझ पाते हैं या नहीं यह हम पर निर्भर करता है. ऐसे में ज्‍योतिष के अनुसार मनुष्य के जीवन में ग्रहो की चाल का बहुत बड़ा महत्व होता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर पड़ता है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि इस बार जो परिवर्तन हो रहा है, उससे शनिदेव काफी क्रोधित हो रहे है और दो राशियों के लोग उनके प्रकोप से नहीं बच सकते हैं.

जी हाँ, शनिदेव के क्रोध से दो राशि वालों को संभल कर रहना होगा वरना उनका सब कुछ नाश हो सकता है. कहा जा रहा है कि सबसे क्रूर ग्रह को सर्वोच्‍च न्‍यायाधीश की उपाधि दी गई है, जिन्‍हे सभी भगवान शनि देव के नाम से भी जानते है. कहते हैं शनिदेव अनुचित कार्य करने वालों को समय आने पर दंण्‍ड अवश्‍य देते है और इन दो राशियों का वह समय आ गया है. वहीं शनि देव को हिन्दू धर्म के अनुसार न्याय का देवता भी माना जाता है और इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती. ऐसे में शनिवार के दिन शनि महाराज को दीपक जलाने का काफी महत्व माना जाता है और ऐसा करने से इनके क्रोध को शांत किया जा सकता है.

अब जिन दो राशियों पर शनिदेव क्रोधित हैं उन्हें शनिवार को दीपक जरूर जलाने होंगे वरना उनका सर्वनाश होना तय है. आइए जानते हैं कौन सी है वह दो राशियां जिनपर शनि भगवान का क्रोध टूटने वाला है. जी दरअसल वह दो राशियां मकर और मिथुन है जिन्हे बचना होगा.

शनिवार को किया गया एक सरल टोटका आपको बना सकता है लखपति

101 साल बाद इस 1 राशि पर क्रोधित हैं शनिदेव, यह महीना साबित होगा सबसे खतरनाक

551 साल बाद धन से भरने वाली है इन 4 राशियों की झोली, शनिदेव होंगे मेहरबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -