शनिवार को किया गया एक सरल टोटका आपको बना सकता है लखपति

Dec 07 2018 06:45 PM
शनिवार को किया गया एक सरल टोटका आपको बना सकता है लखपति

अगर आप अमीर नहीं बन पा रहे हैं और जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो आप एक टोटके से अमीर बन सकते हैं और अपने सारे कष्टों से मुक्ति पा सकते हैं. जी हाँ, अगर आप हमेशा पैसों की परेशानी देखते हैं और आपके पास पैसों की कमी रहती है तो आप इस टोटके को करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं और आपके पास पैसा ही पैसा आ सकता है. लेकिन ध्यान रहे कि यह उपाय आपको केवल शनिवार को करना है. सप्ताह में शनिवार ही एक दिन ऐसा होता है जब किये हुए टोटके सबसे ज्यादा असर दिखाते हैं जी हाँ, लेकिन शनिवार शाम के टोटके कुछ खास तरह के हैं, जिनसे आप दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदलना शुरू हो जाता है. आज हम आपको शनिवार को किया जाने वाला एक टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं.


उपाय - शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा करे और शनि मंत्र ॐ शं शानैश्वराय नम : का जप रुद्राक्ष की माला से कम से कम 108 बार करे. ध्यान रहे कि आपको ऐसा हर शनिवार को करने से साढ़ेसाती और ढय्या में भी लाभ मिलता है और आपके पास धन ही धन आता है.


अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो शनिवार को, किसी भी शुभ योग/शुभ चौघडिया में शाम के वक्त अपनी लंबाई के बराबर लाल रेशमी सूत नाप लें और फिर एक पत्ता बरगद का तोड़ें. उसके बाद उसे स्वच्छ जल से धोकर पोंछ लें और पत्ते पर अपनी कामना रूपी नापा हुआ लाल रेशमी सूत लपेट दें और पत्ते को बहले हुए जल में प्रवाहित कर दें. कहा जाता है ऐसा करने से सभी प्रकार की बाधाएं दूर होती है और भाग्य चमकने लगता है और घर में धन दौलत आने लगती है.

शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, खींची चली आएंगी लक्ष्मी देवी

एक-दूसरे का मुंह तक नही देखने वाले पति-पत्नी यह टोटका करते ही नहीं छोड़ेंगे कभी साथ