101 साल बाद इस 1 राशि पर क्रोधित हैं शनिदेव, यह महीना साबित होगा सबसे खतरनाक
101 साल बाद इस 1 राशि पर क्रोधित हैं शनिदेव, यह महीना साबित होगा सबसे खतरनाक
Share:

आजकल राशियों की बात करें तो एक ही ऐसी राशि है जिसपर शनि भगवान क्रोधित हो गए हैं और उसे इस महीने बचकर रहने की आवश्यकता है. जी हाँ, आज हम एक ऐसी राशि के बारे में बताने जा रहे हैं ज्न्हे इस महीने शनि महाराज से घोर खतरा होने वाला है. जी हाँ, इस राशि वाले को नौकरी के क्षेत्र में लगातार निराशा प्राप्त होगी और कार्य क्षेत्र में आने वाली सभी चुनौतियों को वह पार नहीं कर पाएंगे और हार ही हार मिलेगी. इसी के साथ इस राशि के लोग अपने काम में पीछे होते जाएंगे और कभी भी चोट लगने का खतरा होगा.

इस राशि के लोगों के ऊपर शनिदेव इतना क्रोधित हैं कि इन्हे कभी भी नुकसान हो सकता है फिर वह घर के बाहर रहे या अंदर. इस राशि को हर काम में निराशा ही हाथ लगनी है और यह पूरा महीना इस राशि के लिए खराब जाने वाला है. हार काम में इस राशि वाले को निराशा के ही भाव मिलेगी फिर वह विवाह ही क्यों ना हो.

कोई बिमारी हो सकती है और इस महीने किसी बड़ी बिमारी के होने के संकेत भी आ रहे हैं. अब आप सभी को यह भी बता दें कि वह राशि कोई और नहीं बल्कि मीन है. जी हाँ, मीन राशि पर इस बार शनि देव की कृपा बिलकुल नहीं है और यह महीना उनके लिए बहुत बुरा जाने वाला है.

मंगल दोष दूर करने के लिए करें यह सरल उपाय

आपको अमीर बनाने से पहले माता लक्ष्मी देती हैं यह संकेत, समझ गए तो बन जाएंगे अरबपति

सिंदूर के ये टोटके आपको बना सकते हैं रातोरात लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -