करीना बनकर Tiktok पर मचा रही है धमाल यह हमशक्ल, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान
करीना बनकर Tiktok पर मचा रही है धमाल यह हमशक्ल, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान
Share:

आपने यह तो सुना ही होगा की एक ही शक्ल के कई लोग होते है| इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स के भी आप हमशकल्स देख चुके होंगे| लेकिन आज हम आपको बताएंगे हू-ब-हू करीना की तरह दिखने वाली शनाया सचदेवा के बारे में| शनाया सचदेवा  इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। इसके साथ ही लोग इन्हें टिकटॉक की करीना (Kareena Of TikTok) भी कहने लगे हैं। वही करीना की तरह गेटअप लेकर शनाया अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।इसके साथ ही अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वही शनाया ने जो ताजा वीडियो अपने टिक टॉक अकाउंट पर पर डाला है, उसमें वो बाबू जी जरा धीरे चलो पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। शनाया का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। 

यह देखिये वीडियो 

इसके साथ ही फैंस कमेंट कर उन्हें टिक टॉक की बेबो बता रहे हैं। वही इस गाने पर करीना बनीं शनाया का क्यूट अंदाज देखने लायक है। शनाया टिक-टॉक पर अपने करीना वाले अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वह करीना के स्टाइल में कई सॉन्ग और डायलॉग के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं। करीना की तरह दिखने की वजह से उनके टिकटॉक पर करीबन साढ़े तीन लाख से ज्यादा फैन्स हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टिक-टॉक पर फिल्मी और क्रिकेट सितारों के हमशक्ल की लंबी लिस्ट है।

आपकी जानकरी के लिए बता दें की कटरीना, करीना, अनुष्का, माधुरी से लेकर विराट कोहली तक के हमशक्ल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं। बीते दिनों कटरीना की हमशक्ल की तस्वीरें वायलर हुईं थीं। कटरीना की तरह दिखने वाली इस लड़की का नाम एलिना राय है। वही एलिना के टिकटॉक प्रोफाइल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स कर रहे लोग, उन्हें कटरीना कैफ ही समझते हैं। एलिना राय अपने अकाउंट पर कटरीना का ड्रेसिंग स्टाइल कॉपी करते हुए फोटो पोस्ट करती हैं।

'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर से पहले इरफान ने भेजा भावुक संदेश, फैंस से की यह अपील

इस निर्देशक को है शाहरुख़ खान की हाँ का इंतज़ार, पसंदीदा कहानी के अटकने का यह है कारण

'माई नेम इज खान' के 10 साल हुए पुरे, काजोल ने की ताज़ा यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -