इस निर्देशक को है शाहरुख़ खान की हाँ का इंतज़ार, पसंदीदा कहानी के अटकने का यह है कारण
इस निर्देशक को है शाहरुख़ खान की हाँ का इंतज़ार, पसंदीदा कहानी के अटकने का यह है कारण
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता किंग खान शाहरुख की अगली फिल्म का इंतजार तो निर्देशक और उनके फैंस सभी कर रहे हैं, परन्तु उनकी फिल्म आने का नाम ही नहीं ले रही है।वही इसके साथ ही हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशकों की जोड़ी राज और डीके भी उसी लाइन में लगे हुए हैं। जब से उन्होंने शाहरुख को अपनी फिल्म की पटकथा सुनाई है, तब से वह फूले नहीं समा रहे हैं। वही क्योंकि शाहरुख को उनकी यह कहानी पसंद आ गई है, लेकिन यह जोड़ी अभी भी शाहरुख की लिखित में हां का इंतजार कर रही है।

हाल ही में शाहरुख के बारे में बात करते हुए राज और डीके ने एक इंटरव्यू में कहा है, वही 'हमने शाहरुख को अपनी जो पटकथा सुनाई है, वह हमारी पसंदीदा कहानी है, जिस पर हम लंबे समय से काम कर रहे थे।वही ' यह जोड़ी आगे कहती है, 'हम शाहरुख से मिले और इस पटकथा पर मंत्रणा की।इसके अलावा  उन्हें यह कहानी बहुत पसंद आई है, जो हम से बहुत ज्यादा मिलती होते है। परन्तु अभी हम शाहरुख की हां का इंतजार कर रहे हैं।'इसके साथ ही  शाहरुख इस फिल्म के लिए हां क्यों नहीं कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए राज ने कहा, 'यह पूरी तरह से उन्हीं पर निर्भर करता है। वही वह अपने काम को व्यवस्थित करके तारीखें निकालने की कोशिश कर रहे हैं।' 

फिल्म की कहानी के बारे में निर्देशकों ने ज्यादा बातचीत नहीं की, लेकिन इससे पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह फिल्म उनके चिर-परिचित अंदाज को ही परिभाषित करेगी, लेकिन इसकी कहानी बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी शाहरुख की पिछली फिल्म 'जीरो' के बाद से ही शाहरुख बड़े पर्दे से नदारद रहे हैं, और उनके तभी से उनकी वापसी की बाट जोह रहे हैं। वही यही कारण है कि इस शाहरुख के इस फिल्म के फैसले पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

Coronavirus के कारण Crude Oil का बड़ा भाव, जानिये आज का Petrol Diesel का दाम

सारा अली खान की इस पोस्ट पर कार्त‍िक आर्यन ने लिखा- जोक है अम्मा, जानें क्या है मजेदार वजह

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -