आखिर क्यों बिंदु के आते ही अपने पतियों को छिपा लेती थी औरतें
आखिर क्यों बिंदु के आते ही अपने पतियों को छिपा लेती थी औरतें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा बिंदु ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से दर्शकों के दिलों में अपना स्थान बना लिया था. अपने दौर में बिंदु ने हर बड़े स्टार के साथ कार्य. अधिकतर मूवी में बिंदु वैंप का किरदार निभाया और इस कारण से रीयल लाइफ में भी लोग उन्हें वैंप ही समझने लगे थे. इससे ये सिद्ध होता है कि बिंदु  ने अपने काम को कितने दिल को चुरा लिया था. सिर्फ अभिनेता ही नहीं लोग बिंदु के डांस के भी दीवाने हुआ करते थे , ख़बरों की माने तो आलम ये था कि औरतें बिंदु को देखकर अपने पतियों को छुपा लेती थी.

इस बात का खुलासा बिंदु ने एक साक्षत्कार में कर दिया था. दरअसल, जब उनसे पूछा गया था कि 'क्या मूवी में निभाई वैंप की छवि ने उनकी पर्सनल लाइफ को भी बहुत ही प्रभावित हुआ है?' इसपर एक्ट्रेस ने बोला  है कि, 'मैं और राखी एक बार एक-दूसरे के गले मिलने लगे, तब मैंने कुछ औरतों को कहते सुना कि राखी, बिंदु को क्यों गले लगाने लगी? लोग समझते थे कि मैं बहुत बुरी हूं. वे मुझे थिएटर में भी गालियां देते थे. मगर मैं उनकी गालियों को अपनी तारीफ समझ लेती थी. मेरे मेल फैंस जब मुझे मिलने आते तब उनकी बीवियां उन्हें छिपा लेती थीं, मेरे पास आने नहीं देती थीं. उन्हें यह डर लगता था कि मैं उनके पित पर डोरे  डालना शुरू करुँगी. अब वक्त बदल गया है और लोग रीयल और रील लाइफ के मध्य का अंतर समझते हैं. मैं एक नरम दिल इंसान हूं. अगर मेरे कारण से किसी को तकलीफ होती है तो मुझे बुरा लगता है'. 

इसी साक्षत्कार में बिंदु ने इस बात का भी खुलासा कर दिया था कि उन्हें मूवी में वैंप बनने की सलाह बॉलीवुड की ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी ने दे दी थी. उन्होंने इस बारे में बोला है कि, 'मुझे उन्होंने (मीना कुमारी) ने सलाह दी थी कि तुम हिरोइन बनने के चक्कर में न पड़ना. वैंप की स्थान खाली है. तुम राज करोगी वहां. उनकी यह सलाह मेरे दिमाग में हमेशा रही.'

इंदौर की सड़कों पर रोमांस करते दिखे विक्की-सारा, फोटोज वायरल

'83' में PR मान सिंग का किरदार निभाने पर पंकज त्रिपाठी ने बताई मजेदार बात

क्रिसमस के दिन फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -