रिलीज हुआ शमशेरा का टाइटल ट्रैक, रणबीर का अंदाज देख कायल हुए लोग
रिलीज हुआ शमशेरा का टाइटल ट्रैक, रणबीर का अंदाज देख कायल हुए लोग
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म का टाइटल ट्रेक रिलीज हो गया है। जी हाँ, यश राज फिल्म्स ने 15 जुलाई को इस गाने को रिलीज किया है। इस गाने को आप सुन सकते हैं यह काफी अच्छा लग रहा है। इसी के साथ यह सुनने में भी मजेदार है। इस गाने के बोल और म्यूजिक भी प्रभावित कर रहा है। इस गाने में रणबीर का उग्र अवतार दिख रहा है। आप देख सकते हैं इस गाने के बोल किरदार की दृढ़ता को दिखाने का काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर पहली बार डबल रोल में दिखेंगे। गाने में शमशेरा एकदम निडर और अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ दिख रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि गाने को सुखविंदर सिंह और अभिषेक नाईवाल ने गाया है। वहीं गाने के बोल मिथुन के हैं। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कूपर, रोनित बोस रॉय और सौरव शुक्ला हैं। डायरेक्टर करन मल्होत्रा हैं, जबकि आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म की स्टोरी नीलेष मिश्रा और खिला बिष्ट ने लिखी है। इस फिल्म के डायलॉग पीयूष मिश्रा ने लिखे हैं। वहीं यू-ट्यूब पर कमेंट कर लोग गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई लोग इस गाने को ट्रेलर से भी अच्छा बता रहे हैं और उनका कहना है कि फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।

आपको पता हो इससे पहले फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं। इनमे पहला गाना ‘जी हुजूर है’, जिसमे रणबीर खूब डांस कर रहे हैं। वहीं दूसरा गाना ‘फितूर’ भी रिलीज हो गया है। यह गाना रणबीर और वाणी पर फिल्माया गया रोमांटिक गाना है और इस गाने में दोनों की जोड़ी खूब जम रही है। ऐसा कहा जा सकता है कि लोगों को शमशेरा के गाने खूब पसंद आ रहे हैं।

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

अपने टीचर से फ्लर्ट करती थी ये अदाकारा, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

कंगना का नया अवतार देख मुरीद हुए अनुपम खेर, कहा- 'बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -