अपने पुराने घर में जन्मदिन के खास पल बिताना चाहती है शमिता
अपने पुराने घर में जन्मदिन के खास पल बिताना चाहती है शमिता
Share:

बॉलीवुड की शरारा गर्ल यानी शमिता शेट्टी आज 39 वर्ष की हो गई है. शमिता बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार है. जन्मदिन सभी के जीवन का खास दिन होता है और इस खास दिन को शमिता ने और ज्यादा खास बना दिया. सालभर पहले ही शमिता शेट्टी के पिता का निधन हो गया था जिसके बाद उन्होंने खास मौको का सेलिब्रेशन करना कम कर दिए थे. वह पार्टीज से दूर सिर्फ अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के साथ कोई भी सेलिब्रेशन करती थी. और आज अपने बर्थडे के मौके पर शमिता अपने पुराने घर जाएंगी. दरअसल शमिता अपने पुराने घर से बहुत क्लोज है वहां से उनकी सभी पुरानी यादे जुडी हुई है.

शमिता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो उनके इस पुराने घर से बहुत ज्यादा करीब है. उन्हें पुराने घर जाना बहुत पसंद है और वो उस घर से बहुत प्यार भी करती है.' शमिता ने आगे बताया कि, 'इस बर्थडे पर मैं अपने पुराने घर के साथ समय और अच्छे पल बिताना चाहती हूँ. इस घर में रहकर मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान ही रहती है.'

शमिता ने बताया कि इतनी अच्छी लाइफ मिलने के लिए वो शुक्रिया अदा करती है. लेकिन उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगता है कि बच्चे अपने माता-पिता को वृद्धावस्था में वृद्ध आश्रम भेज देते है जबकि उन्हें अपने पास रखकर उनकी सेवा करना चाहिए. इस उम्र में उन्हें बच्चो के प्यार की जरुरत होती है. ]आपको बता दे शमिता ने फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कम ही फिल्मे की है लेकिन वो वेब सीरीज और तमिल फिल्म में भी नजर आ चुकी है.

इस फोटोशूट में नजर आई रानी पद्मावती की ख़ुशी

कटरीना को नहीं पसंद आलिया का फैशन स्टाइल

वीरे की वेडिंग का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, लेकिन करीना और सोनम है मिसिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -