इस फोटोशूट में नजर आई रानी पद्मावती की ख़ुशी
इस फोटोशूट में नजर आई रानी पद्मावती की ख़ुशी
Share:

विवादित मूवी पद्मावत को आखिरकार रिलीज कर ही दिया गया, सभी ने इस मूवी के तारीफों के पूल बांधे है और सभी को ये मूवी पसंद भी आई है। पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रहीं है और काफी उम्दा कलेक्शन कलेक्ट कर रहीं है।

पद्मावत की सफलता के बाद अब दीपिका से लेकर शाहिद तक सभी को काफी खुश देखा जा रहा है। संजय लीला भंसाली की तो ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।

वहीं दीपिका ने अपनी ख़ुशी को Vogue मैगजीन के फोटोशूट में दर्शाया है। जी हाँ अभी हाल ही में दीपिका ने Vogue मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही उम्दा है इस फोटोशूट की थीम ब्राइट और हैप्पी है जो दीपिका की ख़ुशी को दर्शा रही है। रानी पद्मावती उर्फ़ दीपिका ने अपनी सभी फोटोशूट की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और बहुत ही बेहतरीन कैप्शन भी दिया है।

पद्मावत मूवी के रिलीज होने के बाद दीपिका ने कई इंटरव्यूज दिए है और सभी इंटरव्यूज में वे मूवी से जुडी बातों को शेयर करती नजर आ रहीं है। पद्मावत मूवी में उनके किरदार को लेकर लोगो की कई तरह की कमेंट्स आ रहीं है।

एक खबर ये भी है कि दीपिका ने इतना सब कुछ देखने के बाद ये बात तय कर ली है कि वे अब कभी भी कोई भी ऐतिहासिक किरदार के लिए हाँ नहीं कहेंगी। दीपिका का ये डिसीजन कितना सही है और कितना गलत कमेंट्स में अपनी राय दें।

'पद्मावत' की एक्ट्रेस का दिखा पानी में बोल्ड अवतार

विकास गुप्ता ने संजय लीला भंसाली को कहा जादूगर

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -