वीरे की वेडिंग का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, लेकिन करीना और सोनम है मिसिंग
वीरे की वेडिंग का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, लेकिन करीना और सोनम है मिसिंग
Share:

शादियों के इस सीजन में एक शानदार वेडिंग फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. हम बात कर रहे है फिल्म 'वीरे की वेडिंग' की. कीर्ती खरबंदा और पुलकित सम्राट स्टार फिल्म वीरे की वेडिंग जल्द ही रिलीज़ होने की तैयारी में है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है. दर्शक ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे है लेकिन खास बात तो ये है कि इस ट्रेलर में करीना कपूर और सोनम कपूर कही भी नजर नहीं आ रहे है. जी हाँ... ट्रेलर में फिल्म की ये दोनों ही लीड स्टार मिसिंग है.

ऐसा इसलिए है क्योकि ये फिल्म सोनम और करीना की 'वीरे दी वेडिंग' नहीं बल्कि कीर्ती खरबंदा और पुलकित सम्राट की फिल्म 'वीरे की वेडिंग' है. हो गए ना आप भी कंफ्यूज. दोनों ही फिल्मो में सिर्फ एक ही शब्द का फर्क है. फिल्म वीरे की वेडिंग फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी वही करीना और सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ की जाएगी.

दरअसल इन दोनों ही फिल्मो की स्टोरीलाइन और थीम लगभग एक ही जैसी है. दोनों ही फिल्म शादी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को ही रिलीज़ किया गया है और अब तक इसे 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म में बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का धमाकेदार आइटम नम्बर भी देखने को मिलेगा. और इसकी एक झलक आप ट्रेलर में भी देख सकते है.

यामी को इस फिल्म को पाने के लिए देना होगा माफीनामा

Birthday : शमिता की बर्थडे पार्टी में दिखी इलियाना

विरूष्का लव : विराट की शानदार सेंचुरी के बाद अनुष्का ने किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -