फरहान और शिबानी की शादी के कारण ट्रोल हुई एक्स-वाइफ
फरहान और शिबानी की शादी के कारण ट्रोल हुई एक्स-वाइफ
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता फरहान खान ने हाल ही में गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग दूसरी विवाह रचा लिया है। न निकाह और न ही सात फेरे, दोनों यह विवाह नए अंदाज में नए वचनों के साथ की है। फरहान श‍िबानी की शादी की फोरोस को देख दुनिया दीवानी होने लगी है । जहां एक तरफ कुछ लोग शादी के उपरांत फरहान और श‍िबानी को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो फरहान की पूर्व पत्‍नी अधुना भबानी को ट्रोल भी करने लगे है। निरंतर ट्रोलिंग की वजह से अब अधुना के सब्र का बांध भी टूट गया और उन्होंने पलटवार करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है। अधुना ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उन्होंने साफ शब्‍दों में लिखा कि जिस किसी यूजर के पास कुछ पॉजिटिव कहने को नहीं है, वह उसे सीधे तौर पर ब्‍लॉक करने जा रही है। अधुना के इस पोस्‍ट पर प्रीति जिंटा ने भी कमेंट करते हुए उनका सपोर्ट भी कर दिया है। प्रीति जिंटा के साथ साथ मनीषा कोइराला ने भी हार्ट इमोजी बनाकर सपोर्ट व्यक्त किया है।

अधुना भबानी और फरहान अख्तर ने वर्ष 2000 में विवाह किया था। वर्ष 2016 में दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया और तलाक ले लिया। इस जोड़ी की 2 बेटियां हैं, शाक्या और अकीरा। अधुना भबानी से तलाक लेने के उपरांत फरहान ने करीब चार वर्षडेटिंग के बाद 19 फरवरी, 2022 को शिबानी दांडेकर से शादी की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adhuna (@iadhuna)

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुए कच्चा बादाम सिंगर, सीने में लगी भयंकर चोट

VIDEO: पैपराजी पर भड़के सलमान खान, चिल्लाते हुए बोले- 'हो गया ना...'

महाशिवरात्री पर अनाउंस हुई फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -