मराठी अभिनेत्री गायत्री दातार ने इस शो के साथ हिंदी टीवी की शुरुआत की
मराठी अभिनेत्री गायत्री दातार ने इस शो के साथ हिंदी टीवी की शुरुआत की
Share:

 

मराठी अभिनेत्री गायत्री दातार ने धारावाहिक 'मेरे साई: श्रद्धा और सबूरी' से हिंदी टेलीविजन पर शुरुआत की है, जिसमें उन्होंने सुमित्रा की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। गायत्री ने अपनी ओर से और पदार्पण के बारे में कहा, "मैं मेरे साई जैसे शो के साथ अपना टीवी डेब्यू करने के लिए रोमांचित हूं, जो एक प्रशंसक का पसंदीदा है। जब मुझे सुमित्रा की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, तो मुझे पूरा यकीन था कि मैं करना चाहती हूं। यह और नहीं कह सकता था।"

वह आगे कहती हैं, "यह पहनावा भी मेरे द्वारा पहले पहनी गई किसी भी चीज़ से काफी अलग है। बिना किसी मेकअप के कैमरे के सामने रहने के लिए बहुत हिम्मत की आवश्यकता होती है। मैं इस भूमिका को निभाने के लिए रोमांचित हूं, और मुझे आशा है कि प्रशंसकों को एपिसोड पसंद आएंगे।"

सुमित्रा चल रही मंजिल में एक बच्चे के खोने से तबाह हो जाती है। सुमित्रा की भाभी, जिसके दो बेटे हैं, उसे उसकी वर्तमान स्थिति में देखने में असमर्थ है और अपना सबसे छोटा बच्चा उसे दे देती है। हालांकि, सुमित्रा की भाभी का बेटा लापता हो जाता है, और वह अपने छोटे बेटे की वापसी की मांग करती है, जिसके परिणामस्वरूप उनके बीच झगड़ा होता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, 'मेरे साई: श्रद्धा और सबूरी' प्रसारित होता है।

धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में कितने आतंकी मारे गए ? बजट सत्र में सरकार ने दी जानकारी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

पोलार्ड की कप्तानी में भारत पहुंची कैरेबियन टीम, क्वारंटाइन में रहेगी 3 दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -