ब्रेकअप के बाद रिलीज होने जा रहा है शमिता और राकेश का पहला गाना
ब्रेकअप के बाद रिलीज होने जा रहा है शमिता और राकेश का पहला गाना
Share:

अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) टिनसेल टाउन के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक कहे जाते थे। हालांकि, दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। बहुत वक़्त से उनके ब्रेकअप की अफवाहें उड़ रही थीं। कुछ दिन पूर्व ही दोनों ने अपने ब्रेकअप का एलान करके अपने ShaRa (शमिता-राकेश को फैंस द्वारा दिया गया नाम) फैंस के होश उड़ा दिए थे। उनके ब्रेकअप के एलान के उपरांत नका पहला गाना रिलीज होने जा रहा है।

शमिता शेट्टी-राकेश बापट का म्यूजिक वीडियो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शमिता शेट्टी और राकेश बापट का गाना ‘तेरे विच रब दिसदा’ 5 अगस्त 2022 को रिलीज किया जाने वाला है। उनके अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का टीजर भी सामने आ चुका है। शमिता ने हाल ही में, इसका टीजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है। टीजर शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा है, “हम प्यार से आपके दिलों पर कब्जा करने आ रहे हैं! #TereVichRabDisda 5 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।”

टीजर में शमिता और राकेश एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे है। ब्रेकअप के उपरांत  उनके सॉन्ग का टीजर देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो चुके है। फैंस अपने ‘शारा’ पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

 

शमिता शेट्टी-राकेश बापट का रिलेशनशिप और ब्रेकअप: बता दें कि शमिता और राकेश की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) पर हुई थी। इसी शो में दोनों नजदीक आ गए थे और डेटिंग करने लगे थे। दोनों ने ‘बिग बॉस 15’ में भी एंट्री की थी। हालांकि, कुछ ही सप्ताह के उपरांत राकेश तबीयत खराब होने के चलते बाहर हो गए थे। शो से निकलने के उपरांत शमिता और राकेश बहुत समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन फिर दोनों के बीच दूरियां पैदा होने लगी थी। कुछ समय पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थीं कि, अब वे अलग हो चुके हैं। हालांकि, उनके ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई है।

नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ को देख लट्टू हुए फैंस, कह दिया 'विश्व सुंदरी'

शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए जाह्नवी कर रही कमरतोड़ मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -