शर्मनाक! स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ टीचरों ने की दरिंदगी, कोर्ट ने दी ये सजा
शर्मनाक! स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ टीचरों ने की दरिंदगी, कोर्ट ने दी ये सजा
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ कोतवाली क्षेत्र के एक कांन्वेंट स्कूल में वहां के ही 2 अध्यापकों ने नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी की। स्कूल के ही दफ्तर में छात्रा से दोनों ने बारी बारी से बलात्कार किया। छात्रा के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात हुई तथा दोनों को गिरफ्तार किया गया। लगभग सवा वर्ष चले मुकदमे के पश्चात् दोनों अध्यापकों को अपनी करनी की सजा मिल गई है। पॉक्सो कोर्ट ने दोनों टीचरों को 20-20 वर्ष की सजा सुनाई है। अदालत ने दोनों पर 50 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया है।

विशेष लोक अभियोजक मनमोहन वर्मा एवं दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि 3 मार्च 2022 को वादी ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें वादी ने बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थी। वहां के अध्यापक राजकुमार शर्मा निवासी नया बांस शहर कोतवाली ने उसकी बेटी को दफ्तर में बुलाकर दुराचार किया। तत्पश्चात, दूसरे शिक्षक उदयपाल निवासी रामपुरी ने भी बलात्कार किया। शहर कोतवाली पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया था।

घटना के वक़्त राजकुमार स्कूल के प्रबंधक व उदयपाल स्कूल के प्रधानाचार्य थे। फिर दोनों के खिलाफ पॉक्सो कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। केस की सुनवाई के चलते अभियोजन की ओर से छह गवाह अदालत में पेश किए गए। इस मामले में पुलिस ने भी कड़ी पैरवी की। विशेष लोक अभियोजक मनमोहन वर्मा ने बताया कि पॉक्सो कोर्ट के न्यायाधीश बाबूराम ने सुनवाई के पश्चात् दोनों अभियुक्तों को 20-20 वर्ष की सजा के साथ 50-50 हजार का अर्थदंड भी लगाया है।

महिला MLA ने सरेआम जूनियर इंजीनियर को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

'तुझे पता है हम कितने बड़े डॉन है...', भोपाल के बाद इंदौर में हुई शख्स की जमकर पिटाई

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ माँ नर्मदा की आरती में हुए भाव-विभोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -