बेटी की सगाई में हुई शर्मनाक हरकत, मेहमानो को परोसा गोमांस
बेटी की सगाई में हुई शर्मनाक हरकत, मेहमानो को परोसा गोमांस
Share:

उज्जैन। बेटी की सगाई में आए मेहमानो को गोमांस परोसने का मामला सामने आया है। उज्जैन जिले के करनावद गांव में बीते दिनों गाय की हड्डियां और खाल मिली थी। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि, उन्हेल के रहने वाले कालू पठान की बेटी की सगाई है, जिसमे शिरकत करने आए सभी मेहमानो को गोमांस परोसा गया है। इसके चलते पुलिस ने उसके खिलाफ कुछ धाराए लगाकर केस दर्ज किया था।  

इस मामले में आगे की कार्यवाही करते हुए उज्जैन कलेक्टर ने आरोपी कालू पठान सहित आमीर, आजाद शाह और शाकिर के खिलाफ रासुका की कार्यवाही करते हुए 3 माह तक जेल में बंद करने के आदेश दिए है। जानकारी के अनुसार शुरूआती कार्यवाही के दौरान आरोपियों के खिलाफ धारा 429 4,6,9 गोवंश प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था। 

फरवरी माह की 17 तारीख को उज्जैन जिले के गांव में गाय की खाल और कुछ अवशेष मिले थे। इसकी जानकारी मिलते ही हिंदूवादियों सहित पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे थे, जहा उन्हें पता लगा था कि, सगाई के कार्यक्रम में गोमांस पकाया गया है। जिसके चलते कार्यक्रम में बने खाने के सैंपल की जांच करवाई गई। जांच की रिपोर्ट आने के बाद इस बात की पुष्टि हुई की वहां पका खाना गोमांस का ही है। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार भी ज़ब्त किये है, जिससे गाय की हत्या की गई थी। 

महिला बाल विकास विभाग के संयुक्त मोर्चा संघ द्वारा विभाग को दिया गया अल्टीमेटम, जानिए क्यों?

नशे में धुत्त युवक ने किया अपने ही दोस्त का रेप, मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी

बागेश्वर धाम सरकार का भाई गिरफ्तार, अब अदालत ने दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -