नशे में धुत्त युवक ने किया अपने ही दोस्त का रेप, मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी
नशे में धुत्त युवक ने किया अपने ही दोस्त का रेप, मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दारू पार्टी करने के बाद एक युवक ने अपने दोस्त के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. जहां शराब के नशे में सो रहे दोस्त को आरोपी युवक ने हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. जिसके बाद उसके साथ कुकर्म किया गया है. बता दें कि, जब पीड़ित दोस्त ने उसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली. हालांकि, कुछ दिनों तक दोस्त शांत रहा. मगर उसने बाद में थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की. वहीं, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल, ये मामला भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सर्वा गांव का है. जहां एक युवक ने अपने ही दोस्त को हवस का शिकार बना लिया. इस दौरान सर्वा गांव में 4 दोस्तों ने मिलकर दारू पार्टी की थी. वहीं, देर रात तक चली पार्टी के बाद दो दोस्त वापस अपने घर लौट गए. जबकि एक दोस्त सिद्धार्थ और दूसरा दोस्त रात में वहीं ठहर गए. सिद्धार्थ ने पार्टी के बाद खाना खाकर सो रहे अपने दोस्त के साथ गंदी हरकत करना शुरू कर दिया. इस हरकत का विरोध करने पर सिद्धार्थ ने पीड़ित के हाथ पैर बांध दिए और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. जिसके बाद उसके साथ रेप किया और और हत्या कई धमकी दी. रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना 12 फरवरी की है. इसके बाद पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और तब से ही वे केस दर्ज कराने के लिए थाने के चक्कर लगाते रहे.

थक-हारकर जब पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक (SP) से गुहार लगाई, तो उनके हस्तक्षेप के बाद IPC की धारा 377 के तहत केस दर्ज किया गया है और उसके दोस्त की तलाश शुरू कर दी है.  

कॉलेज प्रोफेसर से हुई मारपीट में देर रात 2 आरोपी गिरफ्तार

माता-पिता की विकृत सोच का शिकार हुई 3 माह की नवजात

प्रेमिका की हत्या कर शव के साथ बैठा रहा प्रेमी, हैरान कर देने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -