नाबालिग दलित के साथ पुलिसवालों ने की शर्मनाक हरकत, 3 हुए सस्पेंड
नाबालिग दलित के साथ पुलिसवालों ने की शर्मनाक हरकत, 3 हुए सस्पेंड
Share:

छत्तरपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक 13 वर्षीय दलित रेप पीड़ता के साथ पुलिस थाने में मारपीट की घटना सामने आई है। आरोप है कि नाबालिग रेप पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची थी जहां उसे रात भर जबरन थाने में रखा गया तथा मारपीट की। घटना छत्तरपुर (Chhatarpur) शहर की है।

वहीं, इस पूरी घटना के सामने आने के पश्चात् एक्शन लेते हुए तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अफसर ने मामले पर बात करते हुए कहा कि, '30 अगस्त को ये घटना हुई थी तथा इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया है।' इसके अतिरिक्त नाबालिग दलित लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में बाबू खान नाम के व्यक्ति को 3 सितंबर के दिन भारतीय दंड संहिता सहित यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। 

वही बलात्कार पीड़िता को थाने में रात भर रखने एवं मारपीट के आरोप पर शहर कोतवाली थाना प्रभारी (SHO) अनूप यादव, उप निरीक्षक मोहिनी शर्मा सहित सहायक उप निरीक्षक गुरुदत्त शेषा को बर्खास्त कर दिया है। कहा जा रहा है कि जिला बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) से बलात्कार की शिकायत मिलने के बाद मामले को दर्ज कर लिया हैं। वहीं पीड़ता की मां ने बताया कि, 27 अगस्त के दिन बच्ची घर से बाहर खेलने के लिए गई थी किन्तु वो वापस नहीं लौटी। तत्पश्चात, हमने अगले दिन उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। 30 अगस्त को जब वो घर लौटी तो उसने कहा कि बाबू खाव उसे अपने साथ जबरन घर ले गया जहां उसका बलात्कार किया। पीड़ित की मां का आरोप है कि, हम मुकदमा दर्ज कराने थाने गए थे जहां दो दो पुलिसकर्मियों ने बच्ची पर दबाव बनाया कि वो अपना बयान बदल ले तथा उसे मारा पीटा। पीड़िता की मां ने कहा इस के चलते एक पुलिस अफसर मुझे बाहर ले गया और पीछे बच्ची को लात और बेल्ट से पीटा।

कोलकाता एयरपोर्ट पर पकड़ाई 34 करोड़ की विदेशी करेंसी, दुबई से कपड़ों में छिपाकर लाया था तस्कर

हिन्दू नाम बताकर दलित लड़की के साथ लव जिहाद, 3 साल बाद पकड़ाया शाहनवाज

मोहम्मद समद ने दी थी जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी, जब पकड़ाया तो बताया कारण 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -