ट्विटर ट्रेंड हो रहा ShameOnKaranJohar पर आया करण जौहर का बयान

सोशल मीडिया पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज अक्सर ट्रोल्स का शिकार होते हैं. ये कारण है कि वो बार बार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगते हैं और काफी चर्चा में बन जाते हैं. ऐसे ही इस लिस्ट में अब करण जौहर का नाम भी जुड़ गया है. करण को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं यही ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा है. कई लोग इसके बारे में जानना चाहते हैं कि ये नाम क्यों कर रहा है इतना ट्रेंड. आइये पको बता देते हैं कि क्या हुआ है ऐसा. 

दरअसल, हाल में एक ट्विटर यूजर ने बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को लेकर भद्दी टिप्पणी की और अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के लिए तारीफ की. सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट्स अक्सर आते रहते हैं, लेकिन इसमें  करण जौहर से गलती ये हो गई कि उन्होंने लाइक कर दिया. बता दें, करण जौहर को शाहरुख के खास दोस्त के रूप में जाना जाता है और हर कोई जनता है कि दोनों की दोस्ती कितनी अच्छी है. 

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर यह बात ज्यादा देर तक छिप नहीं पाई और इसके स्क्रीनशॉट्स तेजी से वायरल होने लगे. इसी के साथ ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड करने लगा. शाहरुख के फैन्स ने करण जौहर की जमकर आलोचना करनी शुरू कर दी. तभी ये ट्रेंड में लगा हुआ है, यानि एक गलती उन पर इतनी भारी पड़ जाएगी सोचा भी नहीं होगा. 

इस बात पर करण जौहर का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. उन्होंने एक मैसेज भी छोड़ा है जिसमें उन्होंने ये लिखा है कि 'ये टेक्निकल प्रॉब्लम है जिसके कारण ये सब हो रहा है. जो भी हुआ है उसके लिए मई माफ़ी मांगता हाउ. इसे जल्दी से जल्दी सुलझाने की कोशिश की जा रही है.'

इसके अलावा बता दें, करण जौहर इस समय अपनी अगली फिल्म 'तख्त' की तैयारियों में बिजी हैं. इस मल्टी-स्टारर फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. 

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखी वरुण और कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री

The Tashkent Files के दो नए पोस्टर आये सामने, वैज्ञानिक और इतिहासकार के रूप में दिखेंगे ये स्टार

आमिर खान और उनकी पत्नी ने रखा अनोखा रूप, जानिए क्या है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -