The Tashkent Files के दो नए पोस्टर आये सामने, वैज्ञानिक और इतिहासकार के रूप में दिखेंगे ये स्टार
The Tashkent Files के दो नए पोस्टर आये सामने, वैज्ञानिक और इतिहासकार के रूप में दिखेंगे ये स्टार
Share:

Who killed Shastri टाइटल से सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज़ होते जा रहे हैं. एक के बाद एक पोस्टर सामने आ रहे हैं जिनमे आपको अलग अलग किरदार देखने को मिल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री  पर भी बायोपिक बन चुकी है जिसे अगले महीने रिलीज़ किया जाना है. उसी से जुड़े ये पोस्टर सामने आये हैं. आज सुबह से नए पोस्टर आ रहे हैं और उसी बाद दो और पोस्टर सामने आये हैं जिनमे पल्लवी जोशी और पंकज त्रिपाठी दिखाई दे रहे हैं. आइये आपको बता देते हैं.

लाल बहादुर शास्त्री  पर भी बनी बायोपिक 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर 25 मार्च को रिलीज़ किया जाना है. लेकिन इसके पहले देखलें ये तस्वीरें. इसमें पंकज त्रिपाठी वैज्ञानिक गंगाराम झा के किरादार में नज़र आ रहे हैं. इनके इस पोस्टर पर भी लिखा है Who killed Shastri.

वहीं दूसरी ओर पल्लवी जोशी का किरदार भी सामने आया है जिसमें वो ऑथर और एक हिस्टोरियन यानि लेखक और एक इतिहासकार के रूप में नज़र आने वाली हैं. उनके इस किरदार का नाम पद्म श्री आयेशा अली शाह. उनके पोस्टर पर भी Who killed Shastri लिखा हुआ है. 

कुछ देर पहले मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने 'द ताशकंद फाइल्स' का नया पोस्टर रिलीज़ किया है. इसमें एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इसके साथ लिखा है कि वो रागिनी फुले के किरदार में नज़र आने वाली हैं. अब आगे देखना होगा कि कौन से किरदार सामने आते हैं. 

 

The Tashkent Files में इस किरदार में नज़र आएँगी श्वेता बासु, पोस्टर हुआ रिलीज़

The Tashkent Files : सामने आया मिथुन की फिल्म का दमदार पोस्टर, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -