इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 16 वर्षीय बेटी का बलात्कार
इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 16 वर्षीय बेटी का बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 16 वर्षीय लड़की ने अपने पिता पर बलात्कार का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को अरेस्ट करके जेल भेज दिया है। मामला जिले की खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके का है। आरोप है कि गुरुवार रात शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार किया। इसके बाद शुक्रवार को नाबालिग अपनी मां के साथ थाने पहुंची और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़िता की मां ने बताया है कि, 'मेरे पति ने पहले बेटी को पीटा, फिर उसके साथ बलात्कार किया। मेरी बेटी को इंसाफ चाहिए। पुलिस को सूचना दे दी है। पहले भी वो बेटी के साथ गन्दा काम कर चुका है। उस समय बेटी ने मुझे नहीं बताया था, नहीं तो मैं इसे तब ही जेल करा देती।' वहीं, इस पूरे मामले में CO खतौली रविशंकर ने बताया है कि एक नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की गंभीरता के मद्देनज़र आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि, इससे पहले सितंबर में राज्य के ही मुरादाबाद जिले से ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां कांठ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि उसका पिता एक साल से उसका बलात्कार कर रहा था। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था।

कन्नौज: तहसील कार्यालय में सिपाही ने लगाई फांसी, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

जरा सी बात पर छिड़ा विवाद, शराबी ने वेटर के सर पर दे मारी बोतल

तीसरी क्लास के मासूम के साथ सीनियर ने किया ऐसा कांड, काँप जाएगी आपकी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -