तीसरी क्लास के मासूम के साथ सीनियर ने किया ऐसा कांड, काँप जाएगी आपकी रूह
तीसरी क्लास के मासूम के साथ सीनियर ने किया ऐसा कांड, काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

 नई दिल्ली: राजधानी के एक सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा के एक स्टूडेंट से हैवानियत करने का मामला सुनने के लिए मिला है। चार सीनियर छात्रों ने न केवल छात्र के साथ मारपीट भी की है, बल्कि रेशम के धागे से उसके प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह से बांधा है। कई दिन तक मासूम छात्र दर्द को बर्दाश्त भी कर रहे है। डर की वजह से उसने घर में किसी को कुछ नहीं कहा है, लेकिन बुधवार को जब बच्चे के परिजनों ने उसे नहलाने के लिए कपड़े उतारे तो जिसका खुलासा हो चुका है। गुरुवार रात को मामले की सूचना पुलिस को भी दी जा चुकी है। बच्चे को सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने ब्लेड की मदद से पक्के धागे से काट दिया। बच्चे को पूरी रात डॉक्टरों की देखरेख में ही रखा था, इसके उपरांत गुरुवार को बच्चे को डिस्चार्ज भी कर चुके है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, कोटला मुबारकपुर क्षेत्र के पिलंजी गांव में मनोज (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ किराए के मकान में ही रह रहे थे। वह एक बैंड पार्टी में कार्य कर रहे है, जबकि पत्नी प्राइवेट नौकरी करती है। इनके तीन बच्चे हैं, जिनमें पीड़ित (उम्र 8 वर्ष) सबसे बड़ा बताया है। वह किदवई नगर ईस्ट स्थित अटल आदर्श विघालय में तीसरी कक्षा का छात्र है। छात्र 24 दिसंबर को स्कूल गया था, जहां टॉयलेट जाने पर उसे चार सीनियर छात्रों ने पकड़ चुके है। ये सारे छात्र 15-16 वर्ष के थे। इन्होंने छात्र के साथ मारपीट की। साथ ही एक छात्र ने बच्चे के हाथ और दूसरे ने उसके पैर पकड़े। वहीं एक छात्र गेट पर खड़ा हुआ और एक अन्य ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट को रेशम के धागे से कसकर बांधते हुए कई बार गांठ लगा दी। आरोपी पीड़ित छात्र के साथ जोर जबरदस्ती करना चाह रहे थे।

इसके उपरांत आरोपियों ने उसे बुरी तरह धमकाया और कहा कि अगर इस बारे में उसने किसी को कुछ कहा तो वे उसके माता पिता को मार डालेंगे। इस पर डर की वजह से पीड़ित छात्र ने स्कूल में किसी को कुछ नहीं बताया और छुट्टी होने पर वह घर लौटा आया। उसे दर्द की शिकायत होने के बावजूद वह बर्दाश्त करता रहा। अगले दो दिन तक वह स्कूल नहीं गया। जिसके उपरांत 27 और 28 दिसंबर को वह स्कूल तो गया, लेकिन तब भी उसने किसी टीचर से कुछ नहीं कहा।

किराए के मकान में चल रहा था नकली नोट छापने का कारोबार, तभी आ गई पुलिस और फिर..

7 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, दरिंदे ने ईंट से कुचला सिर

महिला ने मारे ऐसे थप्पड़ कि चली गई युवक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -