इस एक्ट्रेस ने टॉप उतारते हुए शेयर की तस्वीर, दिखा बेहद सेक्सी अवतार
इस एक्ट्रेस ने टॉप उतारते हुए शेयर की तस्वीर, दिखा बेहद सेक्सी अवतार
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविज़न की भी दुनिया में हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ गई है. हर बार ही शमा अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए तहलका मचा देती है. शमा फिल्म इंडस्ट्री के बड़ा नाम है और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं.

आपको बता दें शमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हर बार की तरह इस बार शमा ने अपनी एक नहीं बल्कि दो-दो तस्वीरें एक साथ शेयर की है और उनकी ये दोनों ही तस्वीरें अलग-अलग अवतार में हैं. एक तस्वीर में शमा अपना टॉप ऊपर उठाते हुए दिख रही है जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.

वही दूसरी तस्वीर में शमा वाइट ड्रेस में हॉट क्लीवेज दिखा रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- It's a funny thing coming home. Nothing changes. Everything looks the same, feels the same, even smells the same. You realize what's changed is you... शमा की ये दोनों ही तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इसे देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ही शमा के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं.

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

अपने बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज में मनाया नया साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -