Share:
कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस
कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में कड़ाके की ठंड में भी वह शार्ट ड्रेस में घूम रहीं हैं और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा है Memories of Budapest shall remain with me forever, what an epic holiday a beautiful journey comes to an end but another journey starts with a heart mind and soul full of fire, love and passion for what is to come this year..... lots of work and lots to achieve, so let the adventure BEGINNNNN #superexcited #fullofpositivity #theworldismine #youaretheleaderofyourlife #takecharge

यह तस्वीरें उनके हॉलिडे की है जो उन्होंने ठंड में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय किए हैं. सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं गवाती हैं और शमा सिकंदर ज्यादातर अपनी बिकिनी, न्यूड और सेमी न्यूड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल वह अपनी इस शार्ट ड्रेस वाली तस्वीर के लिए खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि शमा सिकंदर ने बुडापेस्ट के वेकेशन को याद करते हुए ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो अभी कुछ दिनों पहले ही वह एन्जॉय करने गईं थीं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में शमा सिकंदर बेहद सेक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और उनके अंगों को वह फ्लॉन्ट कर रहीं हैं. शमा सिकंदर अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपने हॉट वीडियो के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं.

बाथटब में न्यूड होकर मोनालिसा ने शेयर कर दी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -