नहीं देखा होगा शमा सिकंदर का ये अंदाज़
नहीं देखा होगा शमा सिकंदर का ये अंदाज़
Share:

हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर एक बार फिर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब शमा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ख़ास बात तो यह है कि, शमा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होती है. यही नहीं बल्कि, शमा अपनी इस तरह की तस्वीरों को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकी है लेकिन फिर भी वह बड़ी है बेबाकी से अपनी इस तरह की तस्वीर शेयर करती रहती है. ठीक उसी तरह करिश्मा ने फिर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमे वह पहले से भी ज्यादा हॉट नजर आ रही है.

इस तस्वीर के साथ शमा ने एक कैप्शन में दिया है उन्होंने लिखा कि, "हम सभी के बीच एक खामोशी है, खामोशी हर जगह होती है, मगर जब हम उसका अनुभव करते हैं, तब हम खुद को याद कर लेते हैं." दिलचस्प बात तो यह है कि, शमा की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन दिनों शमा बॉलीवुड फिल्म निर्माता विकर्म भट्ट की वेब सीरीज में काफी व्यस्त है. बता दे कि, शमा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'यह मेरी लाइफ है' के जरिये की थी.

ये भी पढ़े

बड़े पर्दे पर बोल्डनेस की हदें पार करने वाली एक्ट्रेस की छोटे पर्दे पर वापसी

'पद्मावत' बनाने जा रही है एक और नया रिकॉर्ड

सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

आखिर क्यों? इस एक्टर ने बदला अपना असली नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -