शालिनी कपूर जल्द ही नजर आएँगी 'पृथ्वी वल्लभ' में
शालिनी कपूर जल्द ही नजर आएँगी 'पृथ्वी वल्लभ' में
Share:

ज़ी टीवी के मशहूर शो 'कबूल है' से फेमस हुई एक्ट्रेस शालिनी कपूर कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. अब जल्द ही शालिनी एक नए टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आने वाली है. अपने इस नए शो को लेकर हाल ही में शालिनी ने एक बयान दिया है. अपने इस नये शो के बारे में बताते हुए शालिनी ने कहा कि, "मैं इसमें राजमाता का किरदार निभा रही हूं. मैं कार्यक्रम में (अभिनेता) आशीष शर्मा की माता के रूप में नजर आऊंगी. मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं. आशीष मेरा पड़ोसी है और उसकी पत्नी अर्चना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. उसके साथ काम करना मजेदार होगा."

शालिनी ने शो के बारे में आगे बताया कि, "मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर खुश हूं, क्योंकि मैं इस टीम के लगभग लोगों के साथ काम (देवों के देव..महादेव) कर चुकी हूं." आपको बता दे 'पृथ्वी वल्लभ' शो इस साल के बाद सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होगा. वैसे तो शालिनी टीवी शो 'कबूल है' से भी टीवी पर अच्छी पहचान बना चुकी है लेकिन अब उन्हें अपने इस नए शो 'पृथ्वी वल्लभ' से काफी ज्यादा उम्मीदे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'संजय मिश्रा' Birthday Special : पापा...आज मेरा BIRTHDAY है पापा...

मल्लिका की फोटो हुई ट्रोलिंग का शिकार

वर्षों तक सिर्फ फल और सब्जी खाकर ही जीवित रही ये मशहूर सिंगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -