एक्स वाइफ की शादी की खबर सुनकर दंग रह गए शालीन भनोट, कही ये बड़ी बात
एक्स वाइफ की शादी की खबर सुनकर दंग रह गए शालीन भनोट, कही ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न अभिनेता शालीन भनोट बिग बॉस 16 में 19 सप्ताह गुजारने के बाद बाहर आ गए हैं। शालीन को बिग बॉस के घर से बाहर आते ही हैरान कर देने वाली खबर मिली है। उनकी एक्स वाइफ और टेलीविज़न अभिनेत्री दलजीत कौर जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं। दलजीत ने अपनी सगाई की खबर हाल ही में साझा की थी। उन्होंने कहा था कि वो मार्च 2023 में निखिल पटेल के साथ शादी करके केन्या शिफ्ट हो जाएंगी। अब इस बारे में शालीन ने बात की है।

अपने एक इंटरव्यू में शालीन भनोट से पूछा गया कि वो अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी के बारे में क्या बोलना चाहते हैं। उन्होंने जवाब में कहा, 'मुझे कुछ नहीं पता। तो मैं इस बारे कुछ नहीं कह सकता। मैं अभी बाहर आया हूं। मुझे इस बारे में अभी पता चल रहा है। सलमान खान सर ने वीकेंड के एक एपिसोड में इस बारे में कुछ कहा था उसके अतिरिक्त मुझे कुछ नहीं पता। मैं कहना चाहूंगा कि भगवान उनका भला करे।'

बीते महीने दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग अपनी सगाई की घोषणा की थी। ये सगाई नेपाल में हुई थी। दलजीत ने बताया था कि वो शादी के बाद अपने पति एवं बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो जाएंगी। हालांकि उनका कहना ये भी है कि पिता शालीन से मिलवाने के लिए वो बेटे जेडन को भारत लेकर आया करेंगी। मार्च में निखिल एवं दलजीत शादी कर रहे हैं। शालीन संग दलजीत के रिश्ते की बात करें तो दोनों की मुलाकात वर्ष 2006 में हुई थी। दोनों साथ में सीरियल 'कुलवधू' में काम किया करते थे। इसके 3 वर्षों बाद वर्ष 2009 में शालीन और दलजीत ने शादी की थी। वर्ष 2015 में दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाते हुए तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी। इससे एक वर्ष पहले ही दोनों ने अपने पहले बच्चे जेडन का स्वागत दुनिया में किया था। बिग बॉस 16 में शालीन भनोट की जर्नी को दलजीत कौर ने बहुत सपोर्ट किया था। 

'मैं उसकी पत्नी हूं लेकिन अब उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है', राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इंटरनेट पर लीक हुआ राखी सावंत का बेडरूम वीडियो, आदिल संग इस हालत में आई नजर

‘मेरे सितारे ने 135 दिन बाद सूरज देखा’...आखिर क्यों मुनव्वर ने कही MC को लेकर ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -