कियारा अडवाणी ने शुरू की 'इंदू की जवानी', शेयर की तस्वीर
कियारा अडवाणी ने शुरू की 'इंदू की जवानी', शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' के बाद अपनी अगली फिल्म में लग गई है जिसकी शूटिंग की जानकारी सामने आई है. कियारा इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं. उसी में से एक है उनकी आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. बता दें, इसके पहले वो अक्षय कुमा और करीना कपूर के साथ 'गुड न्यूज़' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. 

फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग की जानकारी कियारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दी है, जिसपर लिखा है, '#IndooKiJawani शुरू हो चुकी है.' आपको बता दें, फिल्म में कियारा इंदू गुप्ता के किरदार में नजर आएंगी, जो कि गाज़ियाबाद की एक दबंग लड़की है. यानि कियावा इस बार दबंग किरदार में नज़र आएँगी. अपनी इस फिल्म और किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा, 'फिल्म का कहानी में आज के समय का दौर है और यह काफी प्यारा किरदार है व हंसाने वाला किरदार है.' उन्होंने कहा कि फिल्म की शुरुआत को लेकर वह काफी उत्साहित हैं.

वहीं कियारा के अलावा अबीर सेनगुप्ता की इस फिल्म में आदित्य सील लीड रोल में नजर आएंगे. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कियारा 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ होंगे अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ.
इसके अलावा 'लक्ष्मी बम' में भी कियारा नजर आनेवाली हैं, जो अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. यानि वो आने वाले साल में कई बेहतरीन फिल्में देने वाली हैं. 

गुस्से में कियारा ने बरसाए मुक्के, वीडियो में देख रह जायेंगे हैरान

कियारा के नए लुक को देख यूज़र्स ने कहा मैगी, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -