Good News :'शक्तिमान' की फिर से वापसी......
Good News :'शक्तिमान' की फिर से वापसी......
Share:

पूर्व में टेलीविजन के चर्चित शो रहे 'शक्तिमान' के जरिए बच्चों के साथ ही बड़ो के बीच में भी अभिनेता मुकेश खन्ना सभी के सामने आ चुके है. तथा अब एक बार फिर से मुकेश खन्ना अपने इसी अवतार के साथ में टेलीविजन पर आने के लिए तैयार है. खबरों के मुताबिक मुकेश खन्ना ने अपनी एक पंक्ति में कहा भी था कि 'कला इंसान में जन्म से होती है, केवल उसे निखारा जाए तो कलाकार का जन्म है.’’

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना भारत के अनेक राज्यों में ’’शक्तिमान इंस्टीट्यूट आॅफ एक्टिंग फाॅर फिल्म एंड टेलीविजन’’ खोल रहे हैं। इसी क्रम में कला के क्षेत्र में प्रतिभाओं को सही मंच देने के लिए मध्य प्रदेश में उन्होंने इसकी शुरूआत अहिल्या नगरी इंदौर से कर दी है. अपने एक बयान में मुकेश खन्ना ने कहा है कि हम जल्द ही शक्तिमान को लेकर छोटे पर्दे पर अपनी वापसी करने वाले है.

उन्होंने कहा कि हम जल्द शक्तिमान की वापसी का प्लान बना रहे हैं। इसे लेकर कुछ चैनलों से विर्मश भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आज वादा नहीं कर सकता, लेकिन आप यह जल्द ही शक्तिमान सीरियल को देख पाएंगे। शक्तिमान के रोल के लिए एक्टर मुकेश खन्ना अपने आप को फिट करने में लगे हुए हैं। उन्होंने 8 किलो वजन कम किया है। बच्चों के साथ ही बड़ो को भी उनके इस सीरियल का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -