श्रद्धा की शादी के सवाल पर बोले शक्ति
श्रद्धा की शादी के सवाल पर बोले शक्ति
Share:

हर बाप की तमन्ना होती है कि उसका बेटा या उसकी बेटी बेटी अच्छा काम करें और बुलंदियों पर पहुंचे. इसी कड़ी में हाल ही में महेश भट्ट ने आलिया भट्ट के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की तारीफ की थी. इसी संबंध में बॉलीवुड के आउ कपूर यानी शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के काम से भी काफी खुश हैं.

आपको बता दें कि शक्ति जल्द ही फिल्म 'जर्नी ऑफ कर्मा' में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर उन्होंने अपने और श्रद्धा के बीच की बॉन्डिंग को सबके साथ शेयर किया. जब शक्ति कपूर से श्रद्धा की शादी की बात पूछी गई तो, इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शक्ति ने बताया कि, "श्रद्धा अपने काम से काफी प्यार करती हैं और वो काफी लगन और मेहनत से काम करती हैं. वो खुद डिसाइड करेंगी कि उसे किसके साथ शादी करनी है. वो किस चुनती है."

शक्ति ने बताया कि बाकी पिताओं की तरह वह भी चाहते हैं कि उनकी बेटी किसी अच्छे परिवार में शादी करे. शक्ति ने बताया कि अब वो दिन हवा हुए जब माँ-बाप अपने बच्चो के लिए लाइफ पार्टनर ढूंढा करते थे. अब बच्चों को इतनी छूट दे देनी चाहिए कि, वह अपना जीवनसाथी खुद चुन सकें. आगे शक्ति कपूर ने बताया कि, "अभी तो श्रद्धा अपने काम में व्यस्त हैं. जब वो इस विषय में हमसे बात करेंगी या किसी को पसंद कर लेंगी तब मैं और मेरी पत्नी उसका पूरा साथ देंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लाइलाज बिमारी से जूझ रहे इस एक्टर ने करीब दो महीने बाद किया ट्वीट

अनिल कपूर के घर, घर-जमाई बनकर रहने वाले हैं आनंद आहूजा

लाइलाज बिमारी से जूझ रहे इस एक्टर ने करीब दो महीने बाद किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -