अनिल कपूर के घर, घर-जमाई बनकर रहने वाले हैं आनंद आहूजा

सोनम कपूर की शादी को करीब एक हफ्ता बीत चूका है, लेकिन इसके बाद भी सोनम कपूर आहूजा लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. शादी के बाद सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल से चर्चाओं में रही थी, लेकिन अब वह अपने घर मुंबई आ चुकी हैं. बॉलीवुड के गलियारों में खबरें चल रही हैं कि सोनम भले ही शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, लेकिन वह अपने पापा का घर छोड़कर कही नहीं जाएंगी.

सोनम कपूर के पति आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शादी की बातचीत के समय से आनंद ने मुंबई में अपने नए घर की तलाश शुरू कर दी थी. सुनने में आ रहा है कि आनंद अनिल कपूर के घर के पड़ोस में ही अपने नए घर की तलाश में लगे हुए हैं. अब खबरें हैं कि सोनम और आनंद अनिल कपूर के घर पर ही रहने वाले हैं.

रिपोर्ट्स की माने को अपने करियर की वजह से सोनम मुंबई को छोड़कर कही नहीं जाना चाहती. खबरी ने बताया कि, कुछ समय तक तो दोनों मुंबई-दिल्ली के बीच आते-जाते रहने वाले हैं. इन सबके बीच आपको बता दें कि सोनम कपूर के पिता यानी अनिल कपूर भी चाहते हैं कि नई नवेली शादी के बंधन में बंधा यह जोड़ा उनके घर ही रहे. सोनम की शादी को ख़त्म हुए काफी समय बीत चूका है, लेकिन अभी तक इनके फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बगैर श्रीदेवी के 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाना जैसे बिना ताजमहल के आगरा

नवम्बर से पहले सोनम नहीं जा सकेंगी हनीमून पर, जानें वजह

B'day Spl : खुद से 8 साल बड़े डायरेक्टर के साथ इश्क लड़ा रही ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -