होंठों पर लिपस्टिक और माथे पर लाल बिंदिया...कुछ ऐसे नजर आएँगे हमे शक्ति कपूर
होंठों पर लिपस्टिक और माथे पर लाल बिंदिया...कुछ ऐसे नजर आएँगे हमे शक्ति कपूर
Share:

अभिनेता शक्ति कपूर जो की अपनी बहुत सी फिल्मो में अपनी अदाकारी से सभी को हैरत में डाल चुके है तथा पूर्व में उनकी खूबसूरत बेटी श्रद्धा कपूर भी कह चुकी है की उन्हें फिल्मों में अपने पिता का खलनायक बनना अच्छा नहीं लगता था। ‘रॉकी’, ‘कुर्बानी’, ‘हिम्मतवाला’ और ‘हीरो’ जसी कई हिट फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर बॉलीवुड के जाने माने खलनायक माने जाते हैं।

अब एक बार फिर से शक्ति कपूर के चर्चे है. बता दे की अभिनेता शक्ति कपूर जो की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्तधार' की शूटिंग में व्यस्त हैं। सामने आईं शूटिंग फोटोज में उन्होंने व्हाइट कुर्ता-पायजामा, मैरून कलर की जैकेट, हाथ में चूड़ियां, नेल पॉलिश, गले में गोल्ड चैन, होंठों पर लिपस्टिक और माथे पर लाल बिंदी लगाई हुई है।

इतना ही नहीं, उनके बाल भी बढ़े हुए हैं। वे फिल्म में एक किन्नर का रोल प्ले कर रहे हैं और उनका यह लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। चित्रा फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में शक्ति कपूर के अलावा, मुकेश ऋषि, शाहबाज खान, अहसान खान, दीपशिखा नागपाल, मनीष खन्ना और अर्चिता बनर्जी भी अहम भूमिका अदा की है। फिल्म की कहानी अजीत वर्मा ने लिखी है और वे ही इसके डायरेक्टर हैं।

श्रद्धा कपूर के सुपरहीरो बने शक्ति कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -