श्रद्धा कपूर के सुपरहीरो बने शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर के सुपरहीरो बने शक्ति कपूर

एक विलेन की चर्चित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के सुपरहीरो बन गए है खुद उनके पिता शक्ति कपूर. जी हां श्रद्धा का मानना है की उनके पिता शक्ति कपूर उनके सुपर हीरो है. शक्ति कपूर बॉलीवुड के मशहूर कलाकार है और कई बड़ी फिल्मो में अपना अभिनय दिखा चुके है. शायद इसीलिए श्रद्धा उन्हें सुपर हीरो कहती है. दरअसल अभिनेता शक्ति कपूर ने अपना 57 वां जन्मदिन मनाया और इसी जनमदिन पर श्रद्धा ने अपने पिता को ‘सुपरहीरो’ कहा है और उन्हें उम्मीद है कि उनके पिता युवा रहेंगे.

श्रद्धा ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की, इसमें शक्ति कपूर की आंखें और मुंह खुला हुआ है. श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा ‘‘जन्मदिन मुबारक हो बापू. मेरे सुपरहीरो. यहां हमेशा युवा और जिंदादिल रहें. ’’ शक्ति कपूर बॉलीवुड में कई फिल्मो में खतरनाक विलेन की भूमिका निभा चुके है लेकिन फिल्म ‘हिम्मतवाला’ और ‘हीरो’ में उनकी नाकारात्मक भूमिका को काफी पसंद किया गया. साथ ही साथ फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ और राजा बाबू में उनके कॉमेडी टैलेंट को भी कभी भुलाया नहीं जा सकता.

इस साल श्राद्धा का जन्मदिन भी खास था क्योंकि उन्हें उनके 26वें जन्मदिन पर उनके पिता शक्ति कपूर ने एक ख़ास तोहफा दिया था. उन्होंने अपनी बेटी को तोहफे में अपनी एक 7 लाख की सोने की पसंदीदा घड़ी दे दी थी.