शक्ति कपूर ने किए हैं सबसे ज्यादा रेप सीन, सेंसर बोर्ड के भी उड़ गए थे होश
शक्ति कपूर ने किए हैं सबसे ज्यादा रेप सीन, सेंसर बोर्ड के भी उड़ गए थे होश
Share:

एक समय था जब ऐसी हजारों फिल्में बनी हैं जिनमें लड़की के साथ छेड़छाड़ या रेप करना फिल्म के हिट होने के लिए जरूरी होता था. ऐसे में उन फिल्मों में शक्ति कपूर ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. जी हाँ, दरअसल आज शक्ति कपूर का जन्मदिन है और आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. शक्ति बॉलीवुड के मशहूर में से एक हैं और उन्हें हिंदी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले विलेन में से भी एक माना जाता है. वहीं अगर इससे ज्यादा कुछ पसंद किया गया तो वो था शक्ति कपूर द्वारा फिल्माया गया रेप सीन. जी हाँ, आपको बता दें कि शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और उन फिल्मों में लगभग 80 से ज्यादा फिल्मों में रेप सीन किए हैं. सुनकर सभी को झटका लग सकता है लेकिन यह सच है. तो आइए बात करते हैं उन्हीं में से कुछ चुनिंदा सीन्स की..

अंगारे - यह फिल्म साल 1986 में आई और इस फिल्म में शमिता पाटिल का रेप करने की कोशिश करते शक्ति कपूर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं इस फिल्म में शमिता पाटिल के साथ राज बब्बर भी लीड रोल में नजर आए थे.

गुमसुम - साल 1982 में आई फिल्म गुमसुम में भी शक्ति कपूर का रेप सीन सुर्ख़ियों में रहा था और इसके अलावा शक्ति ने फिल्म 'मेरे आगोश में' में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल सीन दिया था जहां शक्ति ने टॉपलेस एक्ट्रेस के साथ सेक्स वाला सीन किया था, सेंसर बोर्ड ने कई महीनों तक फिल्म को पास नहीं किया था.

गुंडा - साल 1998 में ऐसी फिल्म रिलीज हुई थी जिसने इंसान की सोचने समझने की क्षमता को एक नया आयाम दिया. जी हाँ और यह फिल्म थी 'गुंडा' और इस फिल्म में हीरो थे 'मिथुन चक्रवर्ती'. इस फिल्म में भी रेप सीन फिल्माया गया था. 

मेरा फैसला - मेरा फैसला फिल्म साल 1984 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में जया प्रदा के साथ संजय दत्त मुख्य किरदार में थे. वहीं इस फिल्म के एक सीन में जया प्रदा के साथ शक्ति कपूर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.

रिपोर्टर से सेक्सुअल फेवर मांगने पर बैन हो गए थे शक्ति कपूर!

B'Day : कुछ इस तरह टूटा था ऐश्वर्या से विवेक ओबेरॉय का रिश्ता

'ड्रीम गर्ल' पर आयुष्मान का मसालेदार बयान, तारीफ़ में कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -