हाइट में कम लेकिन खूबसूरती में हर किसी को मात देती है शकीरा
हाइट में कम लेकिन खूबसूरती में हर किसी को मात देती है शकीरा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर शकीरा को आज के समय में कौंन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों के लिए हर किसी की पहली पसंद रही है. वहीं शकीरा आज यानि 2 फरवरी को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। कोलंबिया में जन्म लेने वाली शकीरा का पूरा नाम 'शकीरा इजाबेल मेबारक रिपोल' है।  शकीरा अपने गानों के लिए विश्वभर में फेमस हैं।  तो चलिए जानते हैं इस खूबसूरत और सेक्सी सिंगर की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें। शकीरा 1990 के दशक में एक संगीत प्रतिभा के रूप में अमेरिका में छा चुकी थी। जिसके उपरांत  पूरे विश्व में उनकी आवाज का हर कोई दीवाना हो गया। शकीरा गाने गाते हुए शानदार बेली डांस भी कर लेती हैं। 

शकीरा का 21वीं सदी का सबसे सफल गीत "हिप्स डोंट लाय" है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शकीरा स्पैनिश, पुर्तगीज, इंग्लिश और इटैलियन सहित चार भाषाएं बोल लेती हैं। शकीरा अपने 8 भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। हम बता दें कि शकीरा के  पिता लेबनानी मूल के है। शकीरा एक ट्रेंड बैले डांसर हैं और इसकी झलक उनके सभी गानों में आज भी देखने के लिए मिल जाती है। 

शकीरा हमेशा नंगे पाव परफॉर्म करना पसंद करती है, क्योंकि इससे उनके डांस मूव्स अधिक अच्छे आते हैं। भले ही शकीरा बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन उनकी हाइट केवल 5 फीट 1 इंच है। उन्होंने 13 वर्ष की उम्र में अपनी पहली एलबम मैजिया की रिकॉर्डिंग को पूरी की थी। शकीरा ने लगभग 11 वर्ष तक ऐंतोनियो दे ला रुआ को डेट किया जो अर्जेंटीना के राष्ट्रपति के बेटे हैं। इस वक़्त शकीरा एक फुटबॉलर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वैसे इस बारें में आपको भी जानकर हैरानी होगी की शकीरा की पहले भी शादी हो चुकी है, उनका पहला विवाह 2011 तक ही चला, उनके दो बच्चे भी है, हलाकि कि आज तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि उनका तलाक किस वजह से हुआ था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakira (@shakira)

रिहाना के EX-बॉयफ्रेंड पर इस महिला ने लगाए गंभीर आरोप

Fast And Furious के अगले पार्ट का भाग होगा ये एक्टर

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ स्क्रिप्ट की शुरुआत में शामिल था स्टैन ली का कैमियो, जानिए क्यों हटाया गया...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -