शाइस्ता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, ब्रजेश से करती थी प्यार, नहीं माने परिजन
शाइस्ता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, ब्रजेश से करती थी प्यार, नहीं माने परिजन
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के नवसारी में शाइस्ता और बृजेश की प्रेम कहानी सुर्ख़ियों में है। बीते दिनों खेरगाम की निवासी शाइस्ता द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई थी। हालाँकि, शाइस्ता के प्रेमी बृजेश ने इसे ‘ऑनर किलिंग’ बताते हुए उसके परिजनों पर ही शाइस्ता के कत्ल का आरोप लगाया है। बृजेश ने सूरत रेंज के IG पीयूष पटेल से अनुरोध किया था कि वे शाइस्ता का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने का आदेश दें।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बृजेश ने क़त्ल की आशंका जताते हुए पुलिस को बिना पोस्टमार्टम के शव को दफनाने की सूचना दी थी। बृजेश के अनुरोध पर पुलिस ने कब्र खोदककर शाइस्ता का शव निकलवाया। पोस्टमार्टम के लिए शव कोके सूरत सिविल अस्पताल ले जाया गया है।वहीं, शाइस्ता के पिता सईद शेख ने पुलिस को बताय है कि उनकी बेटी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है। उनका दावा है कि शाइस्ता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। नवसारी पुलिस उस सुसाइड नोट की तफ्तीश कर रही है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि परिजनों ने शाइस्ता कि आत्महत्या की सूचना पुलिस को क्यों नहीं दी ? बता दें कि शाइस्ता के परिजनों ने जल्दीबाजी में उसके शव को पास के कलथान कब्रिस्तान में दफन कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाइस्ता के पिता के दावे के अनुसार, सुसाइड नोट में लिखा है कि, 'मम्मा-पापा सॉरी। मुझे माफ़ कर दो, लेकिन मेरी कोई गलती नहीं है। मैंने सिर्फ प्यार किया है। बृजेश से कहना…सॉरी। गाली देकर रोका… पर अब मेरे जीने का कोई फायदा नहीं। बृजेश ने मुझसे कहा है कि मैं जिस दिन पैसे कमाऊँगा, तुम्हें ले जाऊँगा। मेरे मरने के बाद बृजेश को कुछ मत करना। उसे मेरी मैय्यत के पास बुलकर मेरा चेहरा दिखा देना।' हालाँकि, ये सुसाइड नोट शाइस्ता ने ही लिखा है या नहीं ? इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। 

शाइस्ता और बृजेश की प्रेम कहानी :-

बता दें कि बृजेश और शाइस्ता पाँच वर्षों से एक-दूसरे से प्रेम करते थे। बृजेश और शाइस्ता आखिरी बार 20 अप्रैल 2023 को मिले थे। रिपोर्ट के अनुसार, बीते दिनों जब दोनों के रिश्ते की जानकारी शाइस्ता के परिवारवालों को मिली, तो वे बृजेश के घर पहुँचे और उसे धमकाया। इस बीच शाइस्ता अपने घर से भागकर वलसाड पहुंची और उसने बृजेश को फोन कर कहा कि वह उसे आकर ले जाए।

जब बृजेश शाइस्ता को लेने के लिए वलसाड पहुँचा, तो शाइस्ता के परिजनों ने उससे संपर्क किया। उन्होंने ब्रजेश से पुलिस में शिकायत नहीं करने की बात करते हुए शाइस्ता को झील के नजदीक लेकर आने के लिए कहा। इसके बाद बृजेश ने तलवाड़ा चौक के निकट शाइस्ता को उसके परिजनों को सौंप दिया। सादिक नामक एक शख्स शाइस्ता को अपनी कार में बिठाकर ले गया। इसके अगले दिन बृजेश को शाइस्ता की मौत की सूचना मिली। गुजरात पुलिस का कहना है कि वह हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है। फिलहाल सुसाइड नोट से यह  मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है।

गर्लफ्रेंड के सामने ही शख्स ने किया 8 वर्षीय मासूम का बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

केरल में पुलिस अधिकारी ने ही चुरा लिए 10 किलो आम, वीडियो सामने आने के बाद शिहाब निलंबित

बिना सोचे समझे करते है किसी भी लिंक पर क्लिक, तो हो जाए सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -