The Lion King : बेटे और अपने काम से खुश हुए शाहरुख़, साथियों को ऐसे कहा धन्यवाद

The Lion King : बेटे और अपने काम से खुश हुए शाहरुख़, साथियों को ऐसे कहा धन्यवाद

डिजनी की हालिया रिलीज फिल्म 'द लायन किंग' (The Lion King) के हिंदी वर्जन को मिल रहे प्यार और प्रशंसा के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) द्वारा अपने सह-कलाकारों का शुक्रिया अदा किया गया है. इस फिल्म को भारत में काफी सराहा जा रहा है. आपको बता दें कि शाहरुख़ और उनके बेटे आर्यन खान ने इस फिल्म के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज दी है. 

बॉलीवुड के अभिनेता ने उन्हें और उनके बेटे आर्यन को फिल्म में अच्छा साउंड देने के लिए अपने साथी कलाकारों को धन्यवाद कहा है. इसके लिए अभिनेता शाहरुख ने ट्वीट किया है कि, ''यह सुनकर बहुत ही खुशी हुई कि बहुत सारे लोग 'द लायन किंग' फिल्म का आनंद ले रहे हैं.''

अभिनता ने आगे कहा है कि, ''फिल्म के हिंदी वर्जन को जीवित करने के लिए मेरे साथी कलाकारों और दोस्तों को विशेष रूप से शुक्रिया. संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े और अद्भुत आशीष विद्यार्थी व असरानी साहब को मुझे और आर्यन को अच्छा साउंड देने के लिए सभी का धन्यवाद.'' आपको बता दें कि भारत में फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 13.17 करोड़ रुपये की कमाई की है और फिल्म को पूरे देशभर में 2,140 स्क्रीनों पर 19 जुलाई को रिलीज किया है. 

 

Nikamma Look : फिल्म से सामने आया अभिमन्यु-शर्ली का लुक

चेक बाउंसिंग मामले में अब जेल जाएगी 'साकी-साकी' एक्ट्रेस

'धड़क' को हुआ एक साल, ईशान-जाह्नवी रोमांटिक थ्रिलर में फिर आएंगे साथ

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में होगा इन अहम राजनीतिक घटनाओं का जिक्र