चेक बाउंसिंग मामले में अब जेल जाएगी 'साकी-साकी' एक्ट्रेस
चेक बाउंसिंग मामले में अब जेल जाएगी 'साकी-साकी' एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) को चेक बाउंसिंग मामले में 6 महीने की जेल हो गई है. हाल ही में ये बात सामने आई है और उनकी सजा का एलान हो गया है. बता दें, कोएना पर मॉडल पूनम सेठी (Poonam Sethi) ने 2013 में चेक बाउंस होने के बाद केस दर्ज किया था. वहीं  कोएना मित्रा ने इन आरोप को झूठा करार दिया था और इसे हायर कोर्ट में चैलेंज करने की बात कही थी. लेकिन अब मुंबई मेट्रोपॉलिटन कोर्ट की मजिस्ट्रेट केतकी चाह्वण ने कोएना के सारे दलीलों को खारिज करते हुए उन्हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है. 

दरअसल, रिपोर्ट की मानें तो इसके साथ ही कोर्ट ने एक्ट्रेस को 1.64 ब्याज सहित 4.64 रुपये पूनम को देने का आदेश दिया है. जानकारी के अनुसार, कोएना मित्रा ने पूनम सेठी से 22 लाख रुपये उधार लिए थे. इस लोन को चुकाते वक्त एक्ट्रेस ने पूनम को 3 लाख का चेक दिया था. लेकिन ये बाउंस हो गया. इसके बाद पूनम सेठी ने कोएना को 19 जुलाई 2013 को एक लीगल नोटिस भेजा था. जिसके बाद भी एक्ट्रेस ये लोन चुकाने में असक्षम रहीं. इसी के बाद पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 को उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया. बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा था कि पूनम इतनी सक्षम नहीं कि वो उन्हें 22 लाख रुपये दे सकें. इसके साथ हीं, उन्होंने पूनम पर चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया था. पर उनकी सभी दलील खारिज हो गईं.

इन सब के बाद अब कोएना पर केस हो चुका है जिसके चलते उन्हें 6 महीने की जेल जाना होगा. गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले कोएना मित्रा फिल्म बाटला हाउस के रीमेक गाने ओ साकी साकी पर अपना रिएक्शन देते हुए नाराजगी जाहिर की थी. इसे लेकर उन्होंने कहा था, ‘फिल्म मुसाफिर में मेरे गाने साकी साकी को रिक्रिएट किया गया है. सुनिधि, सुखविंदर, विशाल-शेखर का कॉम्बिनेशन बेहद शानदार था. नया वर्जन पसंद नहीं आया, ये बेहद खराब है. 

'धड़क' को हुआ एक साल, ईशान-जाह्नवी रोमांटिक थ्रिलर में फिर आएंगे साथ

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में होगा इन अहम राजनीतिक घटनाओं का जिक्र

VIDEO : परिवार संग मालदीव में हैं शाहरुख़, एक ही फ्रेम में दिखें तीनों बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -