DDLJ के रिलीज होने पर बढ़ी शाहरुख़ की मुश्किलें
DDLJ के रिलीज होने पर बढ़ी शाहरुख़ की मुश्किलें
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी 'पठान' (Pathaan) इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई है और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार भी किया है। मूवी ने इंडिया में 450 करोड़ रुपये का तो वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन भी किया है। फिल्म 'पठान' की सक्सेस से शाहरुख खान बहुत ही ज्यादा खुश है। इसी दौरान उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) के मेकर्स ने एलान किया था 10 फरवरी से अगले एक हफ्ते के लिए ये फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस पर शाहरुख खान ने रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं कि मूवी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की फिर से रिलीज पर शाहरुख खान ने क्या कहा है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की रिलीज पर शाहरुख खान का रिएक्शन: यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी कि मूवी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। YRF ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'दो अलग-अलग एरा की ब्लॉकबस्टर DDLJ और पठान अब एक साथ है। इस वैलेंटाइन वीक में आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इन्हें देख सकते हैं।' 

इस पर शाहरुख खान ने बहुत दिलचस्प जवाब भी दे डाला है। शाहरुख खान ने ट्वीट पर रीट्वीट करते लिखा, 'अरे यार इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना... और तुम लोग राज को वापस ला रहे हो... उफ्फ!! ये कॉम्पिटिशन तो मुझे मार ही देगा। मैं तो पठान देखने जा रहा हूं। राज तो घर का है।

वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर संग देंखे ये रोमांस से भरी ये फ़िल्में

अपने फैंस को वैलेंटाइन वीक में सलमान देने वाले है खास तोहफा, जानिए..?

जल्द ही OTT पर एक और फैमिली ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे मनोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -